Loading...    
   


GWALIOR में 3 साल की मासूम से रेप, पूरा इलाका बना छावनी - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश में ग्वालियर शहर के सेवानगर इलाके में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी ऑटो चालक दरिंदे ने हैवानियत कर दी। घटना से पूरे इलाके में तनाव फैल गया। देर रात एसपी अमित सांघी भी पहुंच गए। किसी तरह लोगों को समझाया। एहतियातन शनिवार को पूरे इलाके में फोर्स तैनात रहा। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि दरिंदा बच्ची को घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया और घर से थोड़ी दूर खड़े ऑटो में गलत काम किया। बच्ची जब दर्द से चीखने लगी तो दरिंदा उसे छोड़कर भाग गया। बच्ची जब घर पहुंची ताे दादी से लिपटकर रोने लगी। उसकी फ्रॉक पर लगा खून देखकर परिजन ने पूछा तो उसने आपबीती बताई। इसके बाद बच्ची के परिजन थाने पहुंचे। बच्ची को हॉस्पिटल भेजा गया, तब तक लाेगाें ने आरोपी को पकड़ लिया और गुस्से में जमकर पीटा। माैके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह उसे छुड़ाया।

आरोपी को जब थाने लाए तो यहां हॉस्पिटल से वापस बच्ची को लाया गया। आरोपी को देखकर बच्ची बुरी तरह सहमी और चीखकर बोली- अंकल बहुत गंदे हैं। बच्ची की हालत देखकर फिर से उसके परिजन आक्रोशित हो गए। जैसे तैसे इन्हें समझाया और आनन-फानन में पुलिस ने आरोपी को दूसरे थाने भिजवाया।

बच्ची के साथ ज्यादती करने वाले आरोपी वसीम खान पर पहले से ग्वालियर थाने में मारपीट के दो मामले दर्ज हैं। पड़ोस में रहने वाली एक युवती को भी वह परेशान करता था। इसके चलते युवती के परिजनों ने उसे पीटा था।
थाने में दरिंदे काे देख सहमी बच्ची, बोली- गंदे हैं अंकल

सीएसपी ग्वालियर नागेंद्र सिंह सिकरवार ने बताया कि सेवानगर में रहने वाली 3 वर्षीय मासूम बच्ची आसपास के बच्चों के साथ शुक्रवार रात करीब 10 बजे माता के मंदिर में खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला ऑटो चालक वसीम पुत्र सत्तार खान(32) आया। बच्ची को इशारा कर बुलाया। वह ऑटो में घुमाने के बहाने बच्ची को अपने साथ ले गया। मंदिर से करीब 200 मीटर दूर खड़ी ऑटो में बच्ची को ले गया और यहां बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने लगा।  

बच्ची ने भागने की कोशिश की तो उसका मुंह दबा दिया। बच्ची के साथ उसने ज्यादती की। बच्ची कुछ देर बाद रोते हुए अपने घर पहुंची। यहां एक कमरे में उसकी दादी बैठी थीं, उनसे लिपटकर रोने लगी। बच्ची की फ्रॉक पर खून लगा था। जब बच्ची की दादी ने उससे पूछा तो रोते हुए घटना बताने लगी।

इसके बाद तो उसके परिजनों ने पड़ोसियों को इकठ्ठा कर लिया। परिजन बच्ची को थाने ले गए और पड़ोसी आरोपी की तलाश में जुट गए। हंगामा होने पर एक मकान की आड़ में आरोपी छिप गया। भीड़ ने उसे पकड़ लिया और जमकर पीटा। पुलिस यहां पहुंच गई और आरोपी को भीड़ से छुड़वाकर थाने भिजवाया।

25 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here