Loading...    
   


AGAR अपर कलेक्टर ने महिला कर्मचारी से छुट्टी के बदले चुम्मा मांगा, शिकायत, विरोध प्रदर्शन, कार्रवाई की मांग - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी एवं अपर कलेक्टर श्री एस एन राजावत पर आरोप है कि उन्होंने एक महिला कर्मचारी का छुट्टी का आवेदन स्वीकृत करने के बदले उससे चुम्मा मांगा। महिला कर्मचारी ने कलेक्टर से यौन प्रताड़ना की शिकायत की है। शुक्रवार को कर्मचारियों ने अपर कलेक्टर श्री राजावत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया एवं ज्ञापन सौंपा।

आगर मालवा के कलेक्टर कार्यालय में पदस्थ महिला कर्मचारी ने कलेक्टर अवधेश शर्मा को दिए आवेदन में बताया कि वह छुट्टी की एप्लीकेशन लेकर अपर कलेक्टर एसएन राजावत के पास गई थी। शिकायत के अनुसार अपर कलेक्टर श्री राजावत ने महिला कर्मचारी के सामने शर्त रखी कि यदि छुट्टी चाहिए तो उन्हें किस करना होगा।

उक्त घटना के बाद महिला कर्मचारी रोते हुए अपर कलेक्टर के कक्ष से बाहर निकल गई. तभी साथी महिला कर्मचारियों ने महिला से रोने का कारण पूछा तब मामले का खुलासा हुआ। जैसे ही इसकी जानकारी आगर मालवा के पत्रकारों को लगी, वह अपर कलेक्टर का पक्ष जानने के लिए कलेक्टर कार्यालय पहुंच गए परंतु मीडिया को देखकर अपर कलेक्टर श्री राजावत निर्वाचन कक्ष में जाकर बैठ गए। 

पत्रकार भी उनका पक्ष जानने के लिए निर्वाचन कार्यालय के बाहर डटे रहे। निर्वाचन कक्ष में अंधेरा था। लंबे इंतजार के बाद अपर कलेक्टर श्री राजावत कक्ष से बाहर निकले लेकिन अधीक्षक भू-अभिलेख की गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए। जाते-जाते उन्होंने केवल इतना कहा कि मैं वरिष्ठ अधिकारियों के सामने अपना पक्ष रखूंगा। 

आज शुक्रवार को महिला कर्मचारियों ने अपर कलेक्टर श्री राजावत के खिलाफ प्रदर्शन किया एवं कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। कलेक्टर श्री शर्मा का कहना है कि इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। कमिश्नर श्री आनंद शर्मा ने बताया कि उन्होंने इस मामले में पूरी जानकारी कलेक्टर से मांगी है।

09 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here