Loading...    
   


दिग्विजय सिंह के साथ चुनाव आयोग के सामने धरना देने वाले 150 कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज - BHOPAL NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश राज्य के निर्वाचन कार्यालय के सामने धरना देने वाले 150 कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सभी कांग्रेस नेता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के साथ निर्वाचन भवन पहुंचे थे। अचानक दरवाजे पर पहुंचकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

प्लानिंग के साथ आए थे, दिग्विजय सिंह के सामने नारेबाजी शुरू कर दी थी

मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ कई कांग्रेस कार्यकर्ता भी चुनाव आयोग पहुंचे और आयोग पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने दिग्विजय सिंह के सामने ही जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। इतना ही नहीं जैसे ही दिग्विजय सिंह दो और प्रतिनिधियों के साथ चुनाव आयोग में अंदर शिकायत दर्ज कराने गए तो बाहर मौजूद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने चुनाव आयोग के गेट पर ही बैठकर धरना शुरू कर दिया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस प्रदर्शन को नियमों का उल्लंघन मानते हुए पुलिस ने 150 कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज किया है।

पुलिस ने वीडियोग्राफी कराई थी, पहचानने में आसानी होगी

जिस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता दिग्विजय सिंह के साथ चुनाव आयोग पहुंचे पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ वहां लगी हुई थी। पुलिस, कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हर गतिविधि की वीडियोग्राफी कर रही थी। जैसे ही कांग्रेस कार्यकर्ता चुनाव आयोग पहुंचे उन्होंने वहां प्रदर्शन और नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस ने कार्यकर्ताओं को चुनाव आयोग के दफ्तर के अंदर जाने से तो रोका तो कार्यकर्ता बाहर ही प्रदर्शन और नारेबाजी करने लगे। इस दौरान पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की वीडियोग्राफी भी कराई और वीडियोग्राफी के आधार पर ही कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज लिया। 

28 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here