Loading...    
   


MP BJP की पूर्व विधायक पारुल साहू कांग्रेस में शामिल, मंत्री गोविंद राजपूत के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी - MP NEWS

भोपाल
। भारतीय जनता पार्टी की महिला नेता एवं सागर जिले की सुर्खी विधानसभा सीट से विधायक रही श्रीमती पारुल साहू कांग्रेस में शामिल हो गई है। राजधानी भोपाल में उन्होंने कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री कमलनाथ से मुलाकात की एवं इसकी जानकारी सार्वजनिक की गई। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में श्रीमती पारुल साहू की सदस्यता की औपचारिक कार्रवाई भी पूरी हो गई। 

गोविंद सिंह राजपूत के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी

वर्ष-2013 विधानसभा चुनाव में पारुल साहू ने गोविंद सिंह राजपूत को 141 वोटों से हराया था। इसके बाद भी पार्टी ने 2018 में उनका टिकट काट दिया था। गोविंद सिंह के भाजपा में आने के बाद से ही चर्चा थीं कि वे सुरखी से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं।

कांग्रेस की तरफ जाने से पहले कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह से मुलाकात

पारुल ने इस पर कभी कुछ नहीं कहा। हालांकि वे सोशल मीडिया पर लगातार अपना गुस्सा निकालती रहीं। पारुल साहू दोपहर में मंत्री भूपेंद्र सिंह से भी मिली थीं। इसके बाद मीडिया ने भूपेंद्र सिंह से पूछा कि पारुल साहू का क्या होगा तो उन्होंने कहा, अभी तो भाजपा में हैं। कल क्या होगा, नहीं पता। अब सुरखी में दो पुराने प्रतिद्वंदियों के बीच मुकाबला तय माना जा रहा है।

गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का बयान

कांग्रेस में व्यक्तियों का टोटा है इसलिए वह प्रत्याशी ढूंढ रही है पिछली जो सूची आई है बमोरी से लेकर भांडेर और गवालियर तक सब आयातित लोग ही है जैसे कांग्रेस की स्थिति है वैसे ही आने वालों की स्थिति है।

18 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here