Loading...    
   


JABALPUR में कोरोना संक्रमित की चिता की अग्नि में कूदा युवक - MP NEWS

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर के गढ़ा थाना क्षेत्र में चौहानी श्मशान घाट में दोपहर को उस वक्त हड़कम्प मच गया जब एक कोविड संक्रमित की चिता जल रही थी उसी दौरान नशे में धुत एक युवक वहाँ पहुँचा और जलती चिता में कूद गया। अचानक हुई इस घटना से श्मशान में अफरा-तफरी मच गयी। वहाँ मौजूद लोगों ने युवक को बचाया। पुलिस के हवाले किया।  

सूत्रों के अनुसार सोशल मीडिया में एक 27 सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गढ़ा चौहानी में एक कोविड संक्रमित की मौत होने के बाद प्रशासनिक अमले की मौजूदगी में उसका अंतिम संस्कार किया जा रहा था। उसी दौरान अचानक एक युवक पहुँचा और चिता में कूद गया। इस वीडियो की हकीकत का पता लगाने जब गढ़ा पुलिस से पूछा गया तो पुलिस का कहना था कि चिता में कूदने वाले युवक का मृतक से कोई रिश्ता नहीं है। दोपहर के वक्त वह युवक नशे की हालत में चौहानी श्मशान पहुँचा था और चिता में कूद गया जिसे लोगों ने सुरक्षित बचा लिया था। 

टीआई ने बताया 

चिता में कूदने वाला युवक नशे की हालत में था। उसके कपड़ों में आग लग गई थी जिसके बाद लोगों ने उसके कपड़े उतरवा दिए थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची थी। वह अत्यधिक नशे में था और कुछ बोलने-बताने की स्थिति में नहीं था जिसे छोड़ दिया गया। 

29 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here