Loading...    
   


JABALPUR में दोस्त को बचाने कूदे युवक की मौत - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में दोस्त का जन्मदिन मना कर लौटते समय नहर किनारे खड़े होकर सेल्फी ले रहे युवक के अनियंत्रित होकर कैनाल के पानी में गिरने पर बचाने के लिए कैनाल के पानी में कूदे दोस्त शिवम का शव मिला।     

गौर चौकी प्रभारी उप निरीक्षक नितिन पाण्डे ने बताया कि 20 सितम्बर को शाम 4 बजे ग्राम कजरवारा एवं पचपेढी सिविल लाईन के 7-8 लड़के कजरवारा निवासी रितिक सविता उम्र 20 वर्ष का जन्मदिन मनाने आये थे। शाम लगभग 6-45 बजे वापस लौटते समय कजरवारा निवासी हैप्पी उर्फ आकाश चौधरी उम्र 20 वर्ष का ग्राम बारहा मे कैनाल के किनारे खडे होकर सैल्फी ले रहा था। जो अनियंत्रित होकर नहर के पानी मे जा गिरा, जिसे बचाने के लिये ग्राम कजरवारा निवासी शिवम सिंह उम्र 22 वर्ष का पानी में कूदा, हल्ला सुनकर आसपास के लोग भी पहुंच गये। जिन्होंने हैप्पी उर्फ आकाश चैधरी को बचा लिया।

शिवम सिंह नहर के पानी मे डूब गया है। डूबे शिवम सिंह की तलाश होमगार्ड की एनडीआरएफ टीम के द्वारा तलाश करवाई जा रही थी। कैनाल के आसपास गाॅव मे रहने वाले लोगों को एवं कैनाल मे पैट्रोलिंग करने वाले चैकीदार को सूचित किया गया था।तलाश के दौरान आज सुबह 8 बजे एक युवक के 15 कि.मी. दूर ग्राम घुघरी स्थित कैनाल गेट के पास कैनाल के पानी में शव के उतराता मिला। सूचना पर पुलिस स्टाफ एवं NDRF टीम के साथ पहुंचकर कैनाल के पानी मे उतरा रहे युवक के शव को निकलवाया गया। जिसकी शिनाख्त शिवम सिंह के रूप में परिजनों के द्वारा की गयी है। पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम के लिए भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच में लिया गया।

22 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here