भोपाल में डॉक्टर ब्लैकमेलिंग के मामले में चैनल के ऑफिस पहुंची क्राइम ब्रांच / BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्टिंग ऑपरेशन और ब्लैकमेलिंग के मामले में भोपाल क्राइम ब्रांच ने बुधवार दोपहर मीडिया चैनल के दफ्तर में कार्रवाई की। एएसपी क्राइम गोपाल धाकड़ और उनकी टीम चैनल के दफ्तर पहुंची। यहां पर कम्प्यूटर चेक किए जा रहे हैं। इसी चैनल ने एक लड़की के जरिए डॉ. मरावी का स्टिंग ऑपरेशन किया था। आरोप है कि उन्हें ब्लैकमेल करते हुए 50 लाख रुपए की मांग की थी। पूरी टीम मीडिया चैनल का सहारा लेकर ब्लैकमेलिंग कर रही थी।

क्राइम ब्रांच की टीम ने एमपी नगर में प्रेस कॉम्पलेक्स स्थित मीडिया चैनल के दफ्तर में स्टाफ को काम बंद करके न्यूज रूम से बाहर किया और सर्वर, कम्प्यूटर चेक करना शुरू कर दिया। ऑफिस में काम करने वाले स्टाफ को बुलाकर चैनल हेड, सीईओ और आरोपी बनाए गए युवकों की फाइल और फोटो की जांच की।फिलहाल, पेन ड्राइव में डेटा ट्रांसफर कराया जा रहा है। साथ ही हार्ड डिस्क की जांच की जा रही है ताकि पता लगाया जा सके कि इससे पहले भी क्या चैनल के रिपोर्टर्स ने स्टिंग ऑपरेशन और ब्लैकमेलिंग की है। मीडिया चैनल के रजिस्ट्रेशन के पेपर्स की भी जांच की गई। बताया जा रहा है कि इस मामले में और खुलासे हो सकते हैं।

राजधानी भोपाल में हनीट्रैप मामले में हमीदिया अस्पताल के पूर्व अधीक्षक डॉक्टर दीपक मरावी फंसे हैं। उन पर एक लड़की ने क्लीनिक बुलाकर छेड़छाड़ करने की शिकायत की थी। पुलिस मामले में केस दर्ज कर जांच कर रही है। वहीं, केस का दूसरा एंगल ये है कि पूर्व अधीक्षक डॉ. मरावी ने भी पुलिस से 50 लाख रुपए को लेकर ब्लैकमेलिंग करने की शिकायत की थी। मामले में क्राइम ब्रांच ने 2 लड़कियों समेत 5 लोगों को आरोपी बनाकर केस दर्ज किया था। पुलिस ने मरावी की शिकायत पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ब्लैकमेलिंग मामले में फंसे हमीदिया के पूर्व अधीक्षक डॉक्टर दीपक मरावी को क्राइम ब्रांच ने आज पूछताछ के लिए बुलाया। संभावना है कि इस दौरान उनका आमना-सामना शिकायतकर्ता और आरोपी युवती से भी कराया जा सकता है। अब तक की पूछताछ में सामने आया कि इस पूरे मामले में रिपोर्टर बनने वाली युवती के पति को भी इस मामले में पूरी जानकारी थी। वह स्टिंग ऑपरेशन करने के दौरान क्लीनिक के बाहर मौजूद रहने से लेकर अवधपुरी तक डॉक्टर मरावी के घर जाने तक साथ में रहा था। हालांकि, क्राइम ब्रांच ने डॉक्टर की शिकायत पर बनालाल, अवधेश और तपन के अलावा दो युवतियों को आरोपी बनाया। इनमें से बनालाल और अवधेश को जेल भेजा गया है।

02 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश में 10+2 स्कूल खुलेंगे, प्राइमरी और मिडिल बंद रहेंगे, आदेश जारी
ज्योतिरादित्य सिंधिया मुश्किल में: हाईकोर्ट ने निर्वाचन रद्द करने का नोटिस भेजा
गर्मी के पसीने और और व्यायाम के पसीने में क्या अंतर है
भारतीय ट्रेनों में एसी कोच बीच में क्यों होता है
IGNOU EXAM: फाइनल ईयर/ सेमेस्टर के लिए नोटिफिकेशन
ज्योतिरादित्य सिंधिया को पता ही नहीं मुख्यमंत्री ने बिजली बिल मामले में क्या किया
9 वोल्ट की बैटरी से 9 वाट का LED बल्ब कितनी देर तक जलेगा
भोपाल में मोती महल भरभरा के गिरा, 30 से ज्यादा कारें दबी
रोऊंगा नहीं; कहीं से भी लाना पड़े, पैसा ले आऊंगा: सीएम शिवराज सिंह
चीटियां क्या सचमुच अनुशासन में चलतीं है या फिर एक दूसरे के पीछे चलना उनकी मजबूरी है
बच्चा चोरी का मामला अपहरण की धारा में दर्ज होगा या चोरी की
कर्मचारियों के थोकबंद रिटायरमेंट का प्लान, सर्कुलर जारी
BF ने शादी से मना किया, रेप केस दर्ज / लड़का बोला ब्लैकमेल कर रही है 
MP BY-ELECTION: ग्वालियर-चंबल में दिग्विजय सिंह की सक्रियता, प्रत्याशियों का चयन
इंदौर में जीतू पटवारी को सपोर्ट करने वाले खनिज अधिकारी के यहां लोकायुक्त का छापा
INDORE में वेब सीरीज के नाम पर लड़कियों से न्यूड वीडियो मंगवाए जाते थे
IAS जोशी दंपति की 100 से ज्यादा संपत्तियां कुर्क करने का आदेश जारी

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !