Loading...    
   


INDORE में वेब सीरीज के नाम पर लड़कियों से न्यूड वीडियो मंगवाए जाते थे / MP CRIME NEWS

इंदौर। वेब सीरीज के नाम पर मॉडलिंग करने वाली लड़कियों के बोल्ड वीडियो शूट करके प्रतिबंधित अश्लील वेबसाइट पर अपलोड करने वाले रैकेट में पुलिस ने एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस व्यक्ति का नाम राज बजाड़ उर्फ राजेश गुर्जर (पिता का नाम भंवरलाल बजाड़) है। पुलिस का कहना है कि राज बजाड़ सोशल साइट्स पर विज्ञापन जारी करके लड़कियों को फंसाने का काम करता था।

लड़कियों से सेमी न्यूड और न्यूड वीडियो बनवा कर मंगवाता था

राज्य सायबर सेल एसपी जितेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी राजेश गुर्जर सोशल मीडिया पर लाव्यना कास्टिंग एजेंसी के नाम से विज्ञापन जारी करता था। संपर्क सूत्र में अपना नाम (राज बजाड़) और नंबर भी देता था। लड़कियों को आने वाली वेब सीरीज में कास्ट करने के नाम पर बातचीत शुरू करता था और फिर लड़कियों से उनके वीडियो भेजने के लिए कहता था। जाल में फंसी लड़की से सेमी न्यूड और न्यूड वीडियो मंगवा लिया करता था।

लड़कियों के वीडियो प्राप्त करने के बाद फिर इस केस के आरोपी विजयानंद पांडे, अशोक सिंह, बृजेंद्र गुर्जर और मिलिंद डावर व अन्य आरोपियों को भेजता था। फिर ये आरोपी युवतियों व मॉडल्स का चयन कर उन्हें वेब सीरिज के कंटेन दिखाकर उनकी न्यूड फिल्में कैमरों से शूट करते थे। इसमें कैमरे का संचालन भी आरोपी राजेश उर्फ राज बजाड़ ही करता था।

हार्डडिस्क में कई वीडियो स्टोर हैं

इसने भी इस गिरोह के पूर्व में गिरफ्तार आरोपियों के साथ कई मॉडल युवतियों के अश्लील मूवी शूट कर फेनियो मूवी कंपनी, उल्लू, फिल्ज मूवीज, हॉट शॉट, व अन्य ओटीटी प्लेट फार्म पर बेचकर लाखों रुपए कमाना कबूले हैं। इसके कब्जे से रॉ डाटा वाली 1 टीबी की हार्ड डिस्क भी जब्त हुई है। जिसमें इसने कई अश्लील कंटेन वाली मूवी शूट कर रखी है। इस हार्ड डिस्क को लेकर ये मुंबई में आरोपी विजयनांद पांडे और अशोक सिंह के पास एडिटिंग के लिए लेकर गया था। 

इस केस में ये 7वां आरोपी गिरफ्तार हुआ है। इसके पहले आरोपी मिलिंद डावर, बृजेंद्र सिंह गुर्जर, अंकित चावड़ा, केशव सिंह, दीपक सैनी, गज्जू उर्फ गजेंद्र सिंह चंद्रावत गिरफ्तार हो चुके हैं। इस केस में शिकायत करने वाली पीड़िता मॉडल युवती के कोर्ट के समक्ष 164 के बयान भी साइबर पुलिस ने करवाए हैं।

ऐसे हुआ गिरोह का भंडाफोड़

गिरोह का भांडा तब फूटा, जब एक मॉडल शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची। धामनोद की रहने वाली मॉडल ने साइबर सेल पुलिस को बताया था कि वह इंदौर में मॉडलिंग करती है। दिसंबर 2019 में ओटीटी प्लैटफॉर्म पर बड़े बैनर में लॉन्च करने का कहकर बूजेंद्र ने उसे एरोड्रम रोड स्थित फार्म हाउस बुलाया था। 

02 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्य प्रदेश कोरोना: रिकॉर्ड 32 मौतों के साथ संक्रमितों की संख्या 65000 के पार
भोपाल के सरकारी ऑफिस 100% अनलॉक, सभी कर्मचारी ऑन ड्यूटी
मध्यप्रदेश उपचुनाव: कांग्रेस की पहली लिस्ट पर दावे-आपत्तियां आमंत्रित
मध्यप्रदेश उपचुनाव: कांग्रेस में 15 नाम तय, 5 सीटों पर विवाद, 7 सीटों पर घमासान
INDORE: विधायक जीतू पटवारी ने बड़ा गणपति का अपमान किया, जूते पहनकर पहुंचे
कोरोना काल में फीस विवाद पर जबलपुर हाई कोर्ट का फैसला
IAS जोशी दंपति की 100 से ज्यादा संपत्तियां कुर्क करने का आदेश जारी
भोपाल में आरोपी खनिज अधिकारी के यहां चाय-नाश्ता करती मिली लोकायुक्त पुलिस
JEE MAIN EXAM: शिवराज सिंह की बस नहीं आई, पेरेंट्स को छोड़ने आना पड़ा
इंदौर में जीतू पटवारी को सपोर्ट करने वाले खनिज अधिकारी के यहां लोकायुक्त का छापा


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here