Loading...    
   


भाजपा के एक और नेता कोरोना की चपेट में, मंत्री तुलसी सिलावट की दूसरी रिपोर्ट आई / INDORE NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट की कोरोना रिपोर्ट गुरुवार को निगेटिव आई थी। शुक्रवार को वे कैबिनेट की वर्चुअल मीटिंग में अस्पताल से ही शामिल हुए। इसके बाद दोपहर करीब 1 बजे उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया।  

सिलावट ने डॉक्टरों का आभार मानते हुए कहा कि अब अधिक ऊर्जा के साथ कोविड -19 का पालन करते हुए सांवेर की जनता की सेवा करूंगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सिलावट ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उनकी पत्नी सुनीता औऱ पुत्र नीतीश की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

अब भाजपा के एक और नेता कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस बार कोरोना ने पूर्व विधायक और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती को अपनी चपेट में ले लिया है। जिराती ने खुद अपने संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया - मुझे एक-दो दिन से जुकाम व बुखार था, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट कोविड - 19 पॉज़िटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें, और मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारैंटाइन में चले जाएं। वहीं, जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट कोरोना को मात देकर शुक्रवार दोपहर घर रवाना हो गए।

14 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here