Loading...    
   


मध्यप्रदेश में 2 सब डिविजनल मजिस्ट्रेट कोरोना पॉजिटिव / MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश में स्वास्थ्य कर्मचारी, पुलिस कर्मचारी, पॉलिटिकल पार्टियों के नेताओं के बाद अब प्रशासनिक अधिकारी भी कोविड-19 का शिकार होने लगे हैं। मध्य प्रदेश के सबडिवीजन सुहागपुर के बाद शहडोल एवं नेपानगर के मजिस्ट्रेट कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। (एसडीएम की फुल फॉर्म सब डिविजनल मजिस्ट्रेट, हिंदी में अनुविभागीय अधिकारी) 

SDM विशा माधवानी रक्षाबंधन मना कर लौटीं हैं

मध्यप्रदेश शासन ने रक्षाबंधन के अवसर पर आवागमन प्रतिबंधित कर दिया था और डिजिटल राखी की सलाह दी थी लेकिन नेपानगर एसडीएम विशा माधवानी रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने गई थी, लौटने के बाद संक्रमण का शिकार पाई गई। 

शहडोल में SDOP के बाद SDM पॉजिटिव

शहडोल जिले में बड़े पुलिस अधिकारियों के बाद अब एसडीएम की रिपोर्ट भी पॉजीटीव आई है। इसके साथ ही पूरे प्रशासन पर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। डीएसपी के संपर्क में आये जिला प्रशासन और पुलिस विभाग के कई अधिकारी और कर्मचारियों ने अपनी कोरोना जांच कराई है। एसडीएम और तहसीलदार सहित कई अधिकारी अपने घर मे ही एकांत में चले गए थे। आज एसडीएम की रिपोर्ट पॉजीटीव आई है, हालांकि राहत की बात यह रही कि तहसीलदार की रिपोर्ट निगेटिव रही। डीएसपी के संपर्क में कई अधिकारी, पत्रकार और आम नागरिक आये हैं।

07 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here