Loading...    
   


RDVV: 3 दिन में छात्रावास खाली करने का आदेश, हड़कंप / JABALPUR NEWS

जबलपुर। रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय के देवेन्द्र छात्रावास को तीन दिन में खाली करने का आदेश दिया गया है। छात्रावास खाली करने के आदेश से छात्रों में हड़कंप मच गया है। छात्रावास में रहने वाले प्रदेश के बाहर के छात्रों ने कुलपति को ज्ञापन सौंपकर कहा है कि ऐसी स्थिति में वे कहाँ जाएँगे। 

रादुविवि प्रशासन की ओर से जारी नोटिस में कहा गया है कि कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे को देखते हुए विवि की सभी परीक्षाएँ स्थगित कर दी गई हैं। विवि में कक्षाएँ भी नहीं चल रही हैं। इसको देखते हुए 3 जुलाई तक छात्रावास को खाली कर दिया जाए, वहीं दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के अनुज शुक्ला और जयनाथ यादव, दरभंगा बिहार के कमलेश झा और असम के दुर्लभ ज्योति ने कहा है कि लॉकडाउन के दौरान वे देवेन्द्र छात्रावास में ही फँस गए थे। वे यहाँ पर सुरक्षित हैं। अभी भी उनके घर जाने के लिए ट्रेन या बस की व्यवस्था नहीं है। ऐसी स्थिति में यदि छात्रावास को खाली कराया जाता है तो वे कहाँ जाएँगे।

इनका कहना है

विश्वविद्यालय में परीक्षाएँ या शैक्षणिक गतिविधियाँ नहीं चल रही हैं। छात्रावास की मरम्मत और सुधार कार्य कराने के लिए छात्रावास को खाली कराने का निर्णय लिया गया है। यदि किसी छात्र के पास घर जाने की व्यवस्था नहीं है तो उसके लिए गेस्ट हाउस में व्यवस्था की जाएगी। 
प्रो. कपिलदेव मिश्र कुलपति रादुविवि


01 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here