Loading...    
   


इंदौर एनकाउंटर, ASP, CSP, TI सहित पांच पुलिसकर्मी एवं दो बदमाश घायल / INDORE NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के शहर इंदौर में आज AXIS BANK के लुटेरों और पुलिस पार्टी के बीच मुठभेड़ हो गई। इस एनकाउंटर में एडिशनल एसपी सहित 5 पुलिस कर्मचारी घायल हुए हैं। दो लुटेरे भी घायल हुए हैं। सभी को इलाज के लिए MY HOSPITAL लाया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने कुल 3 बदमाशों को जिंदा गिरफ्तार कर लिया है जबकि चौथा फरार हो गया।

एक लुटेरा फरार, डीआईजी ने एनकाउंटर की पुष्टि की

मुठभेड़ में अंकुर और शुभम नाम के लुटेरों को गोली लगी है। जिन्हें एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि इंदौर में पुलिस और बैंक लुटेरों के बीच मुठभेड़ हुई, जवाबी फायरिंग में 2 लुटेरों को गोली लगी है। लुटेरों के पास 3 लाख रुपये और 2 पिस्टल बरामद हुई है। एक लुटेरा फरार है।

एनकाउंटर में ASP सहित 5 पुलिस कर्मचारियों को गोली लगी


वहीं, मुठभेड़ की इस घटना में 5 पुलिसकर्मियों को भी गोली लगी है। एएसपी शशिकांत कनकने, सीएसपी निहित उपाध्याय, बाणगंगा टीआई राजेंद्र सोनी, आरक्षक राहुल शर्मा और मुकेश घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस को खबर मिली थी कि लुटेरे पैसा बांटने के लिए इकट्ठा हुए हैं। उसके बाद पुलिस वहां छापेमारी के लिए पहुंची थी। पुलिस को देख अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी।

AXIS BANK में शुक्रवार को लूट की घटना हुई थी

मध्य प्रदेश के इंदौर में शुक्रवार को शहर के सबसे व्यस्त इलाके में अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक डकैती को अंजाम दिया। दोपहर करीब 3 बजपरदेशीपुरा चौराहे पर स्थित AXIS BANK की शाखा से 4 बदमाश एक मिनट के अंदर 5 लाख 34 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज में बदमाश भागते हुए नजर आए हैं, लेकिन उनके चेहरे पर मास्क है। सिक्योरिटी कार्ड की गलती से बैंक में एंट्री के समय भी उन्होंने चेहरे से मास्क नहीं हटाया था। शहर में तीन दिन के अंदर डकैती की यह दूसरी बड़ी घटना है। तीन दिन पहले द्वारकापुरी में कपड़ा व्यापारी के घर नकाबपोश बदमाशो ने बन्दूक की नोक पर वारदात को अंजाम दिया था।

शुक्रवार को हुई थी लूट

दरअसल, इंदौर के परदेशीपुरा इलाके में शुक्रवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक डकैती की घटना को अंजाम दिया था। 4 अपराधियों ने बैंक से 5 लाख 34 हजार रुपये लूट लिए थे। बैंक लूट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था। उसके बाद से ही अपराधियों की तलाश जारी थी।

12 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

UGC COLLAGE EXAM: भारी विरोध के बाद सरकार का नया फैसला
RGPV : परीक्षाओं के लिए नई योजना तैयार, माह के अंत में होंगे एग्जाम
मंत्री एदल सिंह, सिंधिया की तरह बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व से डायरेक्ट कनेक्ट होना चाहते हैं!
मध्य प्रदेश कोरोना: आज 500 से ज्यादा पॉजिटिव, 13 जिलों में स्थिति आउट ऑफ कंट्रोल


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here