Loading...    
   


SBI LOAN: 6 महीने EMI FREE, ऑनलाइन लोन अप्रूवल मात्र 45 मिनट में

STATE BANK EMERGENCY LOAN


नई दिल्ली। लॉक डाउन के दौरान या इसके बाद लाइफ को फिर से ट्रैक पर लाने के लिए यदि आपको कुछ MONEY की जरूरत है तो महंगी ब्याज दर वाले PRIVET LOAN देने वाली कंपनियों के पास गिड़गिड़ाना नहीं पड़ेगा। भारत का सबसे बड़ा GOVERNMENT BANK (भारतीय स्टेट बैंक) ने EMERGENCY LOAN ऑफर किया है। इसका अप्रूवल मात्र 45 मिनट में घर बैठे मिल जाएगा। इतना ही नहीं आपको अगले 6 महीने तक कोई मासिक किस्त देने की जरूरत नहीं है। 

छह महीने तक ईएमआई के झंझट से छुटकारा

सबसे बड़ी बात यह है कि एसबीआई से इमरजेंसी लोन लेने के बाद आपको शुरुआत के करीब छह महीने तक मासिक किस्त यानी EMI देने की जरूरत नहीं होगी। यानी आप अगर मई के महीने में SBI से इमरजेंसी लोन लेते हैं, तो आपको अक्टूबर तक ईएमआई का भुगतान करने की जरूरत नहीं होगी। आपकी ईएमआई छह महीने के बाद से ही शुरू होगी।

केवल SBI के ग्राहकों को ही मिल सकता है इमरजेंसी लोन

एसबीआई के इमरजेंसी लोन सुविधा उसके अपने ग्राहकों के लिए ही है. इसके तहत अन्य बैंक के ग्राहकों को सस्ता और फटाफट लोन नहीं मिल सकता है. सबसे बड़ी बात यह है कि एसबीआई की ओर से अपने ग्राहकों को सबसे सस्ता 10.50 फीसदी की दर से ब्याज देना होगा, जो फिलहाल देश के किसी भी बैंक के ब्याज से काफी सस्ता है.

इमरजेंसी लोन के लिए क्या करें

इमरजेंसी लोन पाने के लिए एसबीआई के ग्राहक अपने रजिस्टर्ड नंबर से PAPL लिखकर स्पेस छोड़कर अपना एकाउंट नंबर के आखिरी 4 अंक लिखें और फिर उसे 567676 पर मैसेज भेज दें। आपके द्वारा यह मैसेज भेजने के बाद आपके पास पलटकर मैसेज आएगा कि आप इमरजेंसी लोन पाने के पात्र हैं या नहीं। अगर आपके पास पलटकर मैसेज आ गया और आपको इसके लिए योग्य बताया गया, तो आपको चार प्रोसेस फॉलो करने के बाद लोन मिल जाएगा। 

इसके बाद एसबीआई के एप में अवेल नाऊ (Avail Now) पर क्लिक करें, फिर इसके बाद समयावधि और रकम चुनें। इतना करने के बाद आपके रजिस्टर्ड नंबर पर ओटीपी आएगा। इसे डालते ही पैसा आपके खाते में पहुंच जाएगा।

01 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

इंदौर-उज्जैन लॉक रहेंगे, भोपाल मे ढील दी जाएगी, खरगोन-रायसेन पर अनिश्चितता 
सीहोर में चार लाशें फांसी पर झूलती हुई मिली 
INDORE GOOD NEWS: एक भी नया भर्ती नहीं, 19 पॉजिटिव बैकलॉग से हैं, टोटल 1485
ग्वालियर में गोलगप्पे, समोसे और कचौड़ियों की होम डिलिवरी 
TATA SKY: दो महीने की फ्री सर्विस ऑफर, डिटेल्स और लास्ट डेट के लिए ध्यान से पढ़ें
लॉकडाउन खुलने के बाद कोरोना कंट्रोल के लिए कलेक्टरों को मुख्यमंत्री के निर्देश


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here