Loading...    
   


ONLINE LUDO के नाम पर जुआ खेल रहे हैं लोग

नई दिल्ली। लॉक डाउन के दौरान लोगों ने टाइम पास करने के लिए online game खेलना शुरू किया। सबसे ज्यादा लोकप्रिय गेम्स में से एक लूडो है। लाखों सभ्य परिवारों की महिलाएं मोबाइल पर लूडो खेलती हैं परंतु लूडो के नाम पर कुछ साइबर अपराधियों ने gambling शुरू कर दिया है। दरअसल ये लोग लूडो की लोकप्रियता और समाज में स्वीकार्यता का फायदा उठा रहे हैं।

जम्मू कश्मीर के स्थानीय अखबारों में इसके बारे में खुलासा किया गया है। क्योंकि अब तक लूडो के नाम पर जुआ खिलाने वाला कोई भी अपराधी गिरफ्तार नहीं किया गया है इसलिए हम उस mobile application की स्पेलिंग प्रकाशित नहीं कर सकते परंतु इतना जरूर दावे के साथ कहा जा सकता है कि लूडो के जैसे दिखने वाले कुछ और गेम शुरू हुए हैं जिनमें जुआ खिलाया जा रहा है। 

यह मोबाइल ऐप बिल्कुल लूडो की तरह दिखाई देते हैं। यदि आप अपने बच्चों का मोबाइल चेक करेंगे तो आपको लगेगा कि उसने लूडो download किया हुआ है परंतु असल में वह एक online Casino में है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार लूडो के नाम पर चलने वाले Online gambling house में ₹50 से लेकर ₹200 तक के दाल लगाए जा रहे हैं। देखना रोचक होगा कि भारत के कौन से शहर की साइबर पुलिस इसका खुलासा करती है।

01 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

इंदौर-उज्जैन लॉक रहेंगे, भोपाल मे ढील दी जाएगी, खरगोन-रायसेन पर अनिश्चितता 
सीहोर में चार लाशें फांसी पर झूलती हुई मिली 
INDORE GOOD NEWS: एक भी नया भर्ती नहीं, 19 पॉजिटिव बैकलॉग से हैं, टोटल 1485
ग्वालियर में गोलगप्पे, समोसे और कचौड़ियों की होम डिलिवरी 
TATA SKY: दो महीने की फ्री सर्विस ऑफर, डिटेल्स और लास्ट डेट के लिए ध्यान से पढ़ें
लॉकडाउन खुलने के बाद कोरोना कंट्रोल के लिए कलेक्टरों को मुख्यमंत्री के निर्देश


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here