Loading...    
   


कोरोना के निगेटिव और पॉजिटिव मरीजों की सूची सार्वजनिक की जाएगी / INDORE NEWS

इंदौर। मंत्री, सांसद और अधिकारियों की रेसीडेंसी पर बैठक में अहम फैसला लिया गया कि अब निगेटिव और पॉजिटिव मरीजों की सूची सार्वजनिक होगी। इससे रिपोर्ट छिपाने की निजी अस्पतालों की मनमानी पर रोक लगेगी। मरीजों की रिपोर्ट सीधे मोबाइल पर भी मिलेगी। निजी अस्पतालों में हर सुविधा के शुल्क भी तय किए जाएंगे, जिससे बेलगाम बिलिंग पर रोक लग सके। 

बिजलपुर मेन रोड सील 

दो दिन पहले बिजलपुर मेन रोड पर रहने वाले एक परिवार में कोरोना का मरीज मिलने के बाद मुख्य मार्ग को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। श्मशान घाट के पास, नीम चौक, शासकीय कन्याशाला और मुंडी रोड पर सुरक्षा के लिहाज से पुलिस बल तैनात है। स्टॉपर और बैरिकेड लगाकर रास्ते बंद कर दिए गए हैं। कोरोना के डर से गांव वाले घरों में बैठे हैं। अब न तो सब्जियां, न फल और न ही दूध बिक रहा है।

अमेरिका से एग्जाम देने आई युवती को लौटने की अनुमति मिली 

अमेरिका में रहने वाली इंदौर की रीनू वासवानी इसी साल फरवरी में शहर आई थी। मार्च में वापस लौटना था, लेकिन लॉकडाउन के चलते यहीं फंस गई। सांसद शंकर लालवानी से मदद मांगी और कुछ ही समय में अनुमति मिल गई। अब वे वापस लौट रही हैं। दरअसल, रीनू को यहां एक एग्जाम देकर अमेरिका लौटना था। मई में वहां बेटी के टीके लगने थे। काफी परेशान होने के बाद उन्होंने सांसद से बात की। लालवानी ने विदेश मंत्रालय और अमेरिकी दूतावास में बात की और रीनू को अनुमति दिलवा दी।

11 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here