Loading...    
   


होशंगाबाद में 3 अधिकारी सस्पेंड, 2 कोरोना के कारण, 1 गेंहू उपार्जन की वजह से / MP NEWS

होशंगाबाद। कलेक्टर श्री धनंजय सिंह ने आज कोरोना ड्यूटी से इंकार करने पर राजस्व विभाग के 2 अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया। इसके अलावा एसडीएम सिवनी मालवा की रिपोर्ट पर वहां के एक राजस्व निरीक्षक को भी सस्पेंड कर दिया।

कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण के दृष्टिगत तहसील इटारसी क्षेत्र में सौपे गये दायित्वों में लापरवाही एवं ड्यूटी स्थल पर उपस्थित न पाए जाने एवं मध्यप्रदेश शासन गृह (सी-अनुविभाग) भोपाल के आदेशानुसार अत्यावश्यक सेवाओं में कार्य करने के इंकार किये जाने के प्रतिषेध के आधार पर कलेक्टर श्री धनंजय सिंह ने सहायक अधीक्षक भू अभिलेख श्री कमलेश मिश्रा एवं उमेश भार्गव को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है, निलंबन अवधि में श्री मिश्रा का मुख्यालय तहसील सिवनीमालवा एवं श्री भार्गव का मुख्यालय तहसील पिपरिया नियत किया गया है। 

इसी तरह अन्य प्रकरण में कलेक्टर श्री सिंह ने अनुविभागीय दंडाधिकारी सिवनीमालवा की रिपोर्ट के आधार पर कोरोना संक्रमण एवं रोकथाम एवं गेहूं उपार्जन जैसे महत्वपूर्ण कार्य के दौरान 15 दिवस से बगैर किसी सूचना के अनुपस्थित रहने तथा मध्यप्रदेश शासन गृह सी अनुभाग भोपाल के द्वारा जारी आदेश से अत्यावश्यक सेवाओं में कार्य करने से इंकार किये जाने के प्रतिषेध के आधार पर राजस्व निरीक्षक श्री सुरेश चौहान तहसील सिवनीमालवा को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है। निलंबन अवधि में श्री चौहान का मुख्यालय तहसील होशंगाबाद ग्रामीण नियत किया गया है। उक्त तीनो को निलंबिन अवधि में नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी।



11 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here