Loading...    
   


रायसेन अग्रवाल फैमिली: मृतकों का छोटा भाई सहित बच्चा भी पॉजिटिव, माता-पिता गंभीर / MP NEWS

रायसेन। शहर में 8 अप्रैल को पहला कोरोना का मरीज मिला था। इसके बाद लगातार मरीज बढ़ते जा रहे है। इस तरह 22 दिन में ही कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 54 पर पहुंच गया है। इस तरह औसत निकाला जाए तो हर दिन दो मरीज मरीज सामने आ रहे है। इतना ही नहीं कोरोना संक्रमित दो मरीजों की मौत भी हो गई है, जिनकी मौत हुई है, उनके परिवार के 5 सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है।  

रायसेन में मृतक दो भाईयों के छोटे भाई की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों मृतक भाईयों की पत्नियों, माता-पिता में पहले ही संक्रण की पुष्टि हो चुकी है। परिवार के एक बच्चे की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मृतक भाईयों की पत्नियों का चिरायु और माता-पिता का एम्स में इलाज चल रहा है। माता-पिता की हालत नाजुक बताई गई है। हालांकि उन्हें अभी ये जानकारी नहीं दी गई है कि उनके दो बेटों की मौत हो चुकी है। 

बुधवार सुबह आई रिपोर्ट में मंडीदीप की छात्रा के दो भाई और एक बहन में संक्रमण की पुष्टि हुई है। मंडीदीप में जिन चार तीन नए मरीजों की पुष्टि हुई है वो इंदौर से ग्रामीण इलाकों से होती हुई मंडीदीप पहुंची छात्रा के दो सगे भाई और एक बहन हैं। माता-पिता की रिपोर्ट आना बाकी है। संक्रमण की पुष्टि होने के बाद सभी को एम्स में भर्ती कराया गया है। सोमवार रात पुलिस ने छात्रा और उसके परिजनों पर जानकारी छिपाने का मामला दर्ज किया था। 


29 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश में 30 अप्रैल से सामान्य सरकारी कामकाज शुरू


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here