Loading...    
   


GWALIOR GOOD NEWS: संडे को 95 सैंपल की रिपोर्ट आई, सभी नेगेटिव

ग्वालियर। TOUCH WOOD, काला टीका लगाइए नजर उतारिए नोवेल कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच हेतु भेजे गए नमूनों में रविवार को 95 नमूनों की जांच निगेटिव प्राप्त हुई है। जबकि 71 नमूने आज जांच हेतु भेजे गए हैं। जिले में 2 लाख 80 हजार 334 व्यक्तियों की अभी तक मेडीकल स्क्रीनिंग की गई है। 19 अप्रैल 2020 की तारीख में ग्वालियर जिले में कोरोनावायरस का एक भी संक्रमित मरीज नहीं है।

कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने बताया कि ग्वालियर जिले में अब तक 1163 नोवेल कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच हेतु नमूने भेजे गए, जिनमें से 944 नमूनों की जांच रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हो गई है। 92 नमूनों में जांच की आवश्यकता नहीं पाई गई है। इसके साथ ही 121नमूनों की जांच रिपोर्ट प्राप्त होना अभी शेष है। जिले में नोवेल कोरोना वायरस के 6 नमूने पॉजिटिव पाए गए थे, उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई हैं।

कलेक्टर श्री सिंह ने बताया कि जिले में कुल 6 हजार 425 लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया है। 3 हजार 44 व्यक्ति होम क्वारंटाइन की अवधि भी पूर्ण कर चुके हैं। एक लाख 25 हजार 529 परिवारों का सर्वेक्षण कार्य भी पूर्ण कर लिया गया है। 

कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने बताया कि जिले में लॉकडाउन का सख्ती से पालन सुनिश्चित किया जा रहा है। मोतीमहल के कंट्रोल कमाण्ड सेंटर में स्थापित कंट्रोल रूम में 24 घंटे उपस्थित रहकर प्राप्त होने वाली सूचनाओं और जानकारियों पर तत्परता से कार्रवाई कर रहे हैं। आम जनों को आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता भी विभिन्न माध्यमों से सुनिश्चित की गई है।

19 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबरें

टीआई देवेंद्र चंद्रवंशी आज डिस्चार्ज होने वाले थे, लगातार दो रिपोर्ट नेगेटिव आई थी 
इंदौर शोक मग्न: कोरोना फाइटर TI देवेंद्र चंद्रवंशी शहीद, पढ़िए पूरी रिपोर्ट 
Airtel अनलिमिटेड डाटा, 1Gbps की स्पीड के साथ for WORK FOR HOME with ENTERTAINMENT
दीपक तिवारी ने MCU कुलपति पद से इस्तीफा दिया 
अस्थाई शिक्षकों के पक्ष में सुप्रीम कोर्ट का फैसला, नियमितीकरण पर मुहर


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here