Loading...    
   


प्रेमिका के लिए प्रेग्नेंट पत्नी को 5th फ्लोर से फेंक दिया | INDORE NEWS

इंदौर। एडवाइजरी कंपनी के संचालक की पत्नी की पांचवी मंजिल से गिरकर हुई मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। पति ने ही अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए उसे विवाद करते हुए छत से फेंक दिया था। मामले में पुलिस पति को हत्या का और उसकी प्रेमिका को हत्या के लिए उकसाने का आरोपी बना रही है। घटनास्थल की जांच, वहां मिले साक्ष्यों के आधार पर माना गया है कि रात को विवाद के दौरान पति ने उसे छत से फेंक दिया। फिर कहानी बनाते हुए खुद पर गर्म पानी डाल लिया, ताकि पुलिस उसे आत्महत्या समझे। वह अपने दफ्तर की एक युवती से प्रेम करता था और उसी के चक्कर में पूरा विवाद हो रहा था।  

यह है पूरा घटनाक्रम 

न्यू रानी बाग में रहने वाली एक गर्भवती महिला की पांचवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई थी। महिला के भाई का आरोप था कि उसे जीजा ने मारा। मुझे फोन पर कहा था कि ले जाओ, नहीं तो मैं हत्या कर दूंगा। वह अपने ऑफिस की युवती से शादी करना चाहता था, इसलिए दोनों के बीच झगड़ा होता था। वहीं एमवाय में भर्ती एडवायजरी कंपनी संचालक पति ने पुलिस को कहा कि हम दोनों के बीच किसी बात पर झगड़ा हुआ तो पत्नी ने मेरे ऊपर गर्म पानी फेंक दिया। इसके बाद वह गुस्से में कूद गई। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। 

तेजाजी नगर टीआई नीरज मेढ़ा के अनुसार न्यू रानीबाग स्थित जेएमडी बिल्डिंग की पांचवी मंजिल पर 28 वर्षीय मृतक महिला का नाम वंदना पति अनूप तिवारी रहते थे। दोनों मूलत: रीवा के रहने वाले हैं। अनूप ने बताया कि उसका पत्नी से विवाद हो रहा था। दोनों रातभर झगड़ते रहे। सोमवार सुबह पांच बजे पत्नी ने पानी गर्म किया और गुस्से में उसके ऊपर फेंक दिया। फिर पत्नी आक्रोशित होकर पांचवी मंजिल स्थित पेंट हाउस की छत से कूद गई। उसके गिरने के बाद पति ने तत्काल पुलिस को फोन लगाकर बुलाया। तब तक मल्टी का चौकीदार भी जाग गया था। उसकी मदद से पुलिस ने दंपती को अस्पताल पहुंचाया, जहां पत्नी की मौत हो गई। पति को झुलसी हालत में इलाज चल रहा है।

पुलिस को जानकारी मिली है कि पति का किसी से अफेयर की शंका में दोनों में सुबह से विवाद चल रहा था। वह शाम को लिफ्ट लेकर थाने पहुंची थी और पुलिस को शिकायत की। इसके बाद डायल 100 की गाड़ी महिला को बैठाकर घर लाई, लेकिन पति नहीं मिला। कुछ देर इतंजार के बाद पुलिस चली गई। रात 11 बजे पति घर पहुंचा और फिर विवाद शुरू कर दिया। पांच साल के बेटे आदित्य के सामने दोनों में सुबह तक विवाद चलता रहा। मल्टी के रहवासियों से यह भी पुलिस को पता चला है कि दोनों में तीन-चार माह से विवाद चल रहा था।

वंदना के परिजन सोमवार रात रीवा से इंदौर पहुंचे। भाई सुनील मिश्रा ने बताया कि जीजा अनूप ने मुझे फोन कर बहन की हत्या की धमकी दी थी। उसका कंपनी की एक युवती से अफेयर चल रहा है। वह उससे शादी करना चाहता है। उसने कहा था कि वह वंदना को छोड़ना चाहता है। इस पर मैंने कहा कि लॉकडाउन खत्म होते ही बहन को ले जाएगा। वंदना ने अपना घर बचाने व पति को सुधारने के लिए उसकी प्रेमिका के पिता को फोन लगा दिया था। इसकी जानकारी मिलने के बाद से अनूप अपनी पत्नी की हत्या की प्लानिंग कर रहा था। घटना वाली रात को भी अनूप ने मैसेज किया था कि यदि तेरी बहन को नहीं ले गया तो उसकी हत्या कर दूंगा।

आजाद नगर सीएसपी के अनुसार न्यू रानी बाग में रहने वाली वंदना तिवारी की मौत में उसके पति अनूप तिवारी को आरोपी मान लिया गया है। सीएसपी ने बताया कि घटनास्थल की जांच और वंदना के परिजन द्वारा बताई गई कहानी के बाद जब बारीकी से जांच की तो पाया गया कि दोनों का रात में विवाद हुआ। उसके बाद पति ने ही उसे छत से फेंका है। वह विवाद करते हुए आधी रात को पत्नी को पेंट हाउस से बाहर तक रगड़ते हुए लाया था। वहां संघर्ष के निशान भी मिले हैं। इसके बाद उसने पत्नी को ऊपर से फेंकना चाहा, लेकिन उसने दीवार पकड़ ली थी। उधर, लोगों ने बताया कि वह नीचे रहने वाले पड़ोसी की गैलरी का कांच फोड़ते हुए नीचे गिरी। जब कोई व्यक्ति आत्महत्या करता है तो वह दीवार से कुछ दूर जाकर गिरता है, जबकि वह रगड़ती हुई गिरी। इससे माना गया है कि आरोपी अनूप ने उसे फेंका है।

मंगलवार को वंदना का इंदौर में ही अंतिम संस्कार किया गया है। वंदना के भाई ने बताया कि उसने एक दिन पहले पति के मोबाइल में उसकी और प्रेमिका के बीच की चैटिंग पढ़ ली थी। पति झूठ बोलकर प्रेमिका के साथ रात में कहीं रुका था। इसके बाद वंदना ने प्रेमिका के पिता को फोन लगाकर सब बता दिया था।

08 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी जा रहीं खबरें

कोर्ट में गीता पर हाथ रखकर कसम क्यों खिलाते थे, रामायण पर क्यों नहीं है
कोरोना फाइटर वंदना तिवारी की दर्दनाक मौत, DM से लेकर CM तक किसी ने मदद नहीं की
पहाड़ से उतरते समय ट्रक की तरह ट्रेन का इंजन बंद कर दें तो क्या होगा?
पुलिस की वर्दी का रंग 'खाकी' क्यों होता है ब्राउन (कॉफी) क्यों नहीं होता
मध्यप्रदेश में लॉक डाउन कहां बढ़ेगा, कहां नहीं: मुख्यमंत्री की बैठक में मिले संकेत
यदि एस्ट्रोनॉट अंतरिक्ष में अपने साथी पर गोली चलाए तो क्या होगा, पढ़िए 
इंदौर में बाहर निकलने वाले गिरफ्तार होंगे, वैष्णव यूनिवर्सिटी अस्थाई जेल घोषित 
मध्यप्रदेश में संक्रमित जिलों की संख्या बढ़कर 14 हुई, इटारसी और श्योपुर पॉजिटिव 
शिवराज सिंह ने कोरोना के बहाने कलेक्टरों को लाल बत्ती दे दी 
मध्य प्रदेश: मंगलवार को 38 पॉजिटिव, टोटल 290, सबसे ज्यादा भोपाल में 
ग्वालियर में गुर्जरों ने तहसीलदार पर पथराव किया, गनर ने हवाई फायर करके जान बचाई
भोपाल में कोरोना पॉजिटिव डॉ रूबी खान का हंगामा, कलेक्टर परेशान 
ग्वालियर में क्वारैंटाइन 9 मुस्लिम खाने में मटन बिरयानी मांग रहे हैं, नहीं मिली तो हंगामा
ट्रंप की धमकी से भारत में गुस्सा, पीएम मोदी पर कड़ी प्रतिक्रिया का दवाब
इंदौर के कब्रिस्तानाें में आ रहे जनाजों की संख्या 488% का इजाफा
मध्यप्रदेश में लॉक डाउन का क्या करेंगे: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बयान
पति की मौत के बाद देवर दुष्कर्म करने लगा, गर्भवती हुई तो घर से भगा दिया 
शिवराज सर, सुन रहे हैं ना आप, भोपाल में कोरोना इंफेक्शन क्यों बढ़ रहा है 
इंदौर में मेडिकल टीम के बाद पुलिस पर हमला, छह गिरफ्तार


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here