Loading...    
   


ज्योतिरादित्य सिंधिया, नरेंद्र तोमर से मिले फिर क्या बोले, पढ़िए | MP NEWS

भोपाल। सुप्रीम कोर्ट द्वारा मध्य प्रदेश में फ्लोर टेस्ट कराए जाने का आदेश दिए जाने के बाद ताजा-ताजा भारतीय जनता पार्टी के लोकप्रिय नेता बने ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के घर पहुंचे। दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत होती रही। माना जा रहा है कि बेंगलुरु में ठहरे हुए 16 विधायकों को कांग्रेस पार्टी के अंतिम हमले से बचाने के लिए रणनीति तैयार की गई होगी। 

नरेंद्र सिंह तोमर से मिलकर आने के बाद चित्र देते सिंधिया ने ट्विटर पर लिखा "Important points raised by PM narendra modi ji on #coronavirus. Don’t panic, stay alert, and stay safe. We’re all in it together. The government is doing its best to fight the battle, but it’s prudent for each citizen to take steps to safeguard themselves." (प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के संदेश की मुख्य बात यह है कि कोरोना वायरस को लेकर किसी भी तरह की दहशत में आने की जरूरत नहीं है, सावधान रहें और सुरक्षित रहे। सरकार किस से लड़ने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है) 

मध्यप्रदेश में लोकतांत्रिक मूल्यों को बचाने के लिए आज माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिये गए फैसले का स्वागत करता हूँ।
ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया

बेंगलुरु में 16 विधायकों पर सबकी नजर 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में भाजपा नेताओं के हाथों लोकसभा स्पीकर को इस्तीफा भेजने वाले कांग्रेस पार्टी के 16 विधायकों पर सबकी नजर है। भारतीय जनता पार्टी उनकी सुरक्षा को लेकर चाक-चौबंद है तो दूसरी तरफ भोपाल से लेकर दिल्ली तक और कमलनाथ से लेकर सोनिया गांधी तक कांग्रेस पार्टी का हर ताकतवर नेता 16 विधायकों तक पहुंचना चाहता है। दिग्विजय सिंह अपने भरोसेमंद साथी विधायक केपी सिंह और बृजेंद्र सिंह के साथ बेंगलुरु में है। बुधवार को हुए कर्नाटक के नाटक में केपी सिंह और बृजेंद्र सिंह दिखाई नहीं दिए थे। फिलहाल यह विश्वास करने के पर्याप्त कारण हैं कि दिग्विजय सिंह की टीम (बी) के पी सिंह एवं बृजेंद्र सिंह किसी दूसरी रणनीति पर काम कर रहे हैं।

मध्य प्रदेश की राजनीति, आज की ताजा खबर | MP political crisis latest news



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here