Loading...    
   


सिंधिया समर्थक विधायक गोयल के कार्यालय के बाहर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। कांग्रेसियों ने बुधवार को विधायक मुन्नालाल गोयल के घर पहुंचकर हल्ला बोल दिया और घेराव करते हुए धरने पर बैठ गए। शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा की अगुआई में गोयल के घर पहुंचे कांग्रेसियों का कहना था कि गोयल द्वारा पार्टी और क्षेत्र की जनता के साथ छलावा किया है।उन्हें कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में जिताया गया था, लेकिन वह अपने स्वार्थ के लिए कांग्रेस को छोडक़र ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भाजपा की शरण में चले गए। 

शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का अपना शानदार इतिहास रहा है, लेकिन गोयल ने उसे तार-तार कर दिया। डेढ़ साल पहले जब वह लोगों के घर वोट मांगने पहुंचे थे तो उन्हें यह वोट उनके नाम पर नहीं, बल्कि कांग्रेस के नाम पर मिले। जनता ने भाजपा प्रत्याशी को पराजित कर गोयल को विजयश्री दिलवाई, लेकिन अब वह अपने फर्ज और कर्तव्य को छोड़ कर शहर से ही गायब हैं। उन्हें कांग्रेस में ही रहकर शेष समय भी क्षेत्रीय जनता की सेवा करना चाहिए। इसके बाद भले ही वह निर्दलीय चुनाव लड़ें या फिर किसी और पार्टी से इससे कांग्रेस का कोई लेना देना नहीं। इनके कारण नीचा देखना पड़ रहा है।

गोयल के घर धरना देने मात्र 20 कांग्रेसी ही पहुंचे, क्योंकि शहर में धारा 144 लगी है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान संगठन मंत्री लतीफ खान मल्लू, शिव बालक सिंह भदौरिया, विनोदी जैन, रमेश पाल, धर्मेंद्र शर्मा, कुलदीप कौरव, रघुराज सिंह राजपूत, सरमन राय, मनोज सेन आदि मौजूद थे।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here