Loading...    
   


पत्नी के आंखों के सामने खाना लेने जा रहे पति को कार कुचल गई | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते दिल्ली से पलायन होने पर पत्नी के साथ पैदल पैदल घर की तरफ बढ़ रहा पति रास्ते में हादसे का शिकार हो गया। पत्नी के आंखों के सामने तेज रफ्तार कार ने पति को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पति हवा में 10 फीट उछला और सड़क पर गिरकर दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देकर चालक कार लेकर भाग निकला लेकिन पुलिस ने पीछा कर उसे दबोच लिया। यह हृदय विरादक घटना रविवार शाम पुरानी छावनी के निरावली चौराहा पर हुई।   

टीकमगढ़ का रहने वाला सुखलाल अहिरवार 40 वर्ष दिल्ली में मजदूरी करता था पिछले कुछ साल से दिल्ली में रह रहा था, लेकिन कोरोनावायरस का प्रकोप हुआ पूरा काम धंधा चौपट हो गया। इसलिए वह पूरे परिवार के साथ दिल्ली से पैदल ही घर की तरफ निकल पड़ा। खाना लेने जा रहा था पति करीब 350 किलोमीटर पैदल चलकर रविवार रात पुरानी छावनी चौराहे तक पहुंचा। भूख से चला नहीं जा रहा था यहां खाना बंटता हुआ देखा तो सड़क पार करके अपने और परिवार के लिए खाना लेने जाने लगा तभी तेज रफ्तार कार एमपी 07 सीजी 2534 ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह करीब 10 फीट हवा में उछला और सड़क पर गिरकर दम तोड़ दिया।

टक्कर मारने के बाद ड्राइवर ने कार को रोका नहीं बल्कि भगा कर ले गया। वहां कुछ समाजसेवी खाना बांट रहे थे। पुलिस भी मौजूद थे। उन्होंने देखा तो पीछाकर रायरू पर कार को पकड़ लिया। कार बालाजीपुरम गुढ़ा नाका निवासी किसी महिला के नाम से है। घर पर इंतजार कर रहे थे बच्चे सुखलाल के दो बेटी और एक बेटा है। तीनों बच्चे टीकमगढ़ में दादा दादी के पास रहते हैं। दिल्ली से निकले थे तब दंपत्ति की उनसे बात हुई थी। बच्चे उनका घर आने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन पिता घर नहीं लौटा, अब उनका शव जरूर घर पहुंच गया।

टक्कर लगने के बाद पति खून से लथपथ सड़क पर पड़ा था। आंखों के सामने हुई घटना को देखकर पति की तरफ पत्नी भागी और उसे गोद में उठा लिया। पति को जिंदा समझकर मदद के लिए चिल्लाने लगी। हालांकि पुलिस और अन्य लोग वहां आ गए उसे अस्पताल में भेजा ,लेकिन वह दम तोड़ चुका था। पति की मौत की खबर सुनकर पत्नी भी बेहोश हो गई।

30 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबरें

फिर पुराने ट्रैक पर चल पड़े ज्योतिरादित्य सिंधिया, क्या फिर से ठोकर खाएंगे 
अंग्रेजी का सबसे लंबा और हिंदी का सबसे छोटा शब्द कौन सा है, क्या आप जानते हैं 
MP VIMARSH PORTAL 9th-11th EXAM RESULT DIRECT LINK यहां देखें
ज्योतिरादित्य सिंधिया सर, 'तत्पर हूँ' से क्या तात्पर्य है, कृपया स्पष्ट कीजिए 
BSNL ने 6 लोकप्रिय प्रीपेड रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए
सर्जरी के बाद डॉक्टर टांका लगाने कौन सा धागा यूज करते हैं 
यदि भोपाल में जरूरतमंदों को भोजन की जरूरत है तो यहां क्लिक करें



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here