Loading...    
   


दिल्ली से टीकमगढ़ पैदल जा रहे दंपति को कार ने कुचला, पति की मौत | MP NEWS

ग्वालियर। कोरोना वायरस के चलते दिल्ली से पैदल-पैदल टीकमगढ़ जा रहे एक युवक को तेज रफ्तार कार चालक ने लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि युवक हवा में दस फीट उछला और सडक़ पर आ गिरा और मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के निरावली के पास की है। घटना के बाद आरोपी चालक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस ने कार को जब्त कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

टीकमगढ़ निवासी सुखलाल अहिरवार (40) पुत्र तुलसीराम अहिरवार दिल्ली में प्रायवेट जॉब करता है। दिल्ली में कोरोना वायरस के चलते शुरू हुए पलायन में सुखलाल भी पत्नी कुसुमा के साथ पैदल-पैदल जा रहा था। करीब पांच बजे दंपति पुरानी छावनी थाना क्षेत्र स्थित निरावली चौराहे पर पहुंचा था और यहां पर बंट रहे खाने को देखकर वह पत्नी के साथ सडक़ पार कर रहा था। तभी तेज रफ्तार आ रही कार क्रमांक एमपी 07 सीजी 2534 के चालक ने लापरवाही से चलाते हुए सुखलाल को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी कि सुखलाल करीब दस फीट हवा में उछला और सडक़ पर गिरा। सडक़ पर गिरते ही उसने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद कार चालक ने अपने वाहन को गति दे दी। उसे भागते देखकर खाना बंटवा रहे थाना प्रभारी राजीव गुप्ता, सामाजिक संस्था के इम्तियाज खान और राजेन्द्र शर्मा ने अपने-अपने वाहनों से पीछा किया और कार चालक को रायरू पर दबोच लिया।

बताया गया है कि मृतक पत्नी के साथ दिल्ली में जॉब करता है, जबकि उसके बच्चे टीकमगढ़ में दादा-दादी के पास रहते हैं। मृतक के दो बेटे और एक बेटी है। पति का शव देखते ही पत्नी की भी हालत खराब हो गई और उसे भी उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

30 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबरें

फिर पुराने ट्रैक पर चल पड़े ज्योतिरादित्य सिंधिया, क्या फिर से ठोकर खाएंगे 
अंग्रेजी का सबसे लंबा और हिंदी का सबसे छोटा शब्द कौन सा है, क्या आप जानते हैं 
MP VIMARSH PORTAL 9th-11th EXAM RESULT DIRECT LINK यहां देखें
ज्योतिरादित्य सिंधिया सर, 'तत्पर हूँ' से क्या तात्पर्य है, कृपया स्पष्ट कीजिए 
BSNL ने 6 लोकप्रिय प्रीपेड रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए
सर्जरी के बाद डॉक्टर टांका लगाने कौन सा धागा यूज करते हैं 
यदि भोपाल में जरूरतमंदों को भोजन की जरूरत है तो यहां क्लिक करें



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here