Loading...    
   


लॉकडाउन में लापता हुई 13 वर्षीय लड़की पड़ोसी के बक्से में मिली, रेप | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। दो दिन पहले लापता हुई 13 वर्षीय छात्रा को गिरवाई थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बरामद कर लिया है। छात्रा को पुलिस ने पड़ोसी के घर में बक्से से बरामद किया है। आरोपी ने बहन को बदनाम करने की धमकी देकर छात्रा को बुलाया था और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार काम किया था। चौंकाने वाली बात यह है कि रेप की वारदात करने वाला आरोपी भी नाबालिग है। गिरवाई थाना क्षेत्र के सिद्ध बाबा पहाड़ी निवासी निवासी 13 वर्षीय छात्रा शनिवार को रात करीब तीन बजे घर से लापता हो गई। छात्रा के लापता होने का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा की तलाश शुरू की और आस-पास लगे कैमरे चेक किए, लेकिन छात्रा का कोई सुराग नहीं मिला।

इस तरह लगा सुराग

थाना प्रभारी गिरवाई शत्रुघन मिश्रा ने बताया कि लॉकडाउन में छात्रा के लापता होने और इलाके से बाहर जाने वाले कैमरों में छात्रा के फुटेज नहीं आने पर पुलिस का मानना था कि छात्रा आस-पास ही होगी। इसके बाद पूछताछ की तो पास ही रहने वाले नाबालिग पर शंका हुई और उससे पूछताछ की तो वह इधर-उधर की बात बता कर टहलाता रहा, लेकिन हर बार उसका बयान बदलने पर शंका हुई और थोड़ी कड़ाई की तो उसने बताया कि छात्रा उसके घर पर है। इसका पता चलते ही पुलिस उसे लेकर घर पहुंची और बक्से में बंद छात्रा को मुक्त कराया।

जान से मारने की धमकी देकर किया गलत काम

छात्रा ने बताया कि आरोपी से उसकी मित्रता थी और उनके बीच बातचीत होती थी। आरोपी ने उसे मिलने बुलाया और ना आने पर उसकी बहन को बदनाम करने की धमकी दी। डर कर वह आरोपी के पास पहुंची तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ गलत काम किया और उसे बक्से में बंद कर दिया। पुलिस ने छात्रा के बयानों के बाद आरोपी किशोर पर दुष्कर्म, अपहरण और धमकाने का मामला दर्ज कर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है कि उसके साथ अन्य कोई वारदात में शामिल तो नहीं है।

30 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबरें

फिर पुराने ट्रैक पर चल पड़े ज्योतिरादित्य सिंधिया, क्या फिर से ठोकर खाएंगे 
अंग्रेजी का सबसे लंबा और हिंदी का सबसे छोटा शब्द कौन सा है, क्या आप जानते हैं 
MP VIMARSH PORTAL 9th-11th EXAM RESULT DIRECT LINK यहां देखें
ज्योतिरादित्य सिंधिया सर, 'तत्पर हूँ' से क्या तात्पर्य है, कृपया स्पष्ट कीजिए 
BSNL ने 6 लोकप्रिय प्रीपेड रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए
सर्जरी के बाद डॉक्टर टांका लगाने कौन सा धागा यूज करते हैं 
यदि भोपाल में जरूरतमंदों को भोजन की जरूरत है तो यहां क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here