BHOPAL NEWS - नूतन कॉलेज की छात्रा का शव फांसी पर लटका मिला

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद क्षेत्र में ‌B.Com की छात्रा ने फांसी लगा ली। वह पेपर देकर लौटी थी। छात्रा के पिता मोतीलाल ने बताया कि छोटी बेटी सलोनी का शुक्रवार को 10वीं का रिजल्ट आया। उसके दो सब्जेक्ट में सप्लीमेंट्री आई है। बड़ी बेटी मनीषा ने उन्हें फोन कर कहा था कि पापा आप चिंता मत करो, हम सलोनी को तैयारी कराकर पास करा लेंगे। इसके कुछ देर बाद ही छात्रा ने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने उसका मोबाइल जब्त किया है।

मनीषा अहिरवार  पुत्र मोतीलाल अहिरवार B.Com फाइनल ईयर की छात्रा थी। शुक्रवार को वह नूतन कॉलेज में पेपर देने गई थी। दोपहर 2 बजे पिता को फोन कर बताया कि पेपर हो गया है। थोड़ी देर बाद घर पहुंची। शाम 5 बजे पड़ोसियों ने फोन कर उसके पिता मोतीलाल को बताया कि मनीषा बीमार हो गई है, जल्दी घर आ जाइए। मोतीलाल जब घर पहुंचे तो बड़ी बेटी मनीषा फंदे पर लटकी मिली। बड़ी बेटी ने कोई परेशानी नहीं बताई थी। 

मोतीलाल की पांच बेटियां हैं। वह प्राइवेट कंपनी ESIC में ऑफिस बॉय हैं। पत्नी गोविंदपुरा इंडस्ट्रियल एसएस कॉर्प लिमिटेड में काम करती हैं। मनीषा सबसे बड़ी थी। शुक्रवार को सभी बहनें हॉल में कूलर चलाकर सो रही थीं। इसी बीच मनीषा दूसरे कमरे में पहुंची। उसने अंदर से दरवाजा बंद कर स्कार्फ का फंदा सीलिंग फैन से लगाकर फांसी लगा ली। काफी देर तक दरवाजा नहीं खोलने पर बहनों ने पड़ोसियों को बताया। दरवाजा खोलकर देखा तो वह फंदे पर लटकी मिली।भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।