MPPSC SES EXAM- हाईकोर्ट के आदेश अनुसार आवेदन प्रक्रिया फिर से शुरू करें, अपील

MPPSC state Engineering Service examination 2021
के उम्मीदवारों ने मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग से अपील की है कि हाईकोर्ट के आदेश के अनुसार बिना रोजगार पंजीयन वाले दूसरे राज्यों के उम्मीदवारों को अवसर देने के लिए आवेदन प्रक्रिया फिर से शुरू करें। दरअसल, मध्य प्रदेश के कई उम्मीदवार आवेदन करने से चूक गए हैं। रिक्त पदों की संख्या बढ़ जाने के बाद उम्मीदवारों की संख्या तेजी से बढ़ी है और सभी आवेदन करना चाहते हैं। 

MPPSC state Engineering Service examination 2021 latest news

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के चेयरमैन, सचिव और भोपाल समाचार डॉट कॉम को भेजे पत्र में उम्मीदवारों ने लिखा है कि रोजगार पंजीयन की अनिवार्यता की वजह से बहुत सारे छात्र निर्धारित तिथि तक आवेदन नहीं कर पाए। माननीय उच्च न्यायालय द्वारा याचिका क्रमांक 5096/2022 दिनांक 08-03-2022 के अंतिम निर्णय में मध्यप्रदेश से बाहर के अभ्यर्थी को रोजगार कार्यालय में जीवित रजिस्ट्रेशन की अनिवार्यता को समाप्त कर दिया गया है एवं मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग को राज्य सेवा आयोग-2021 की परीक्षा में इसका अनुपालन करने के लिए आदेशित किया है जिसके तत्पश्चात आयोग ने वंचित अभ्यर्थी को पुनः आवेदन करने का मौका प्रदान किया है। 

MPPSC SES- Assistant Engineer candidates want to reopen application link

अतः श्रीमान से निवेदन है कि माननीय उच्च न्यायालय के इस फैसले को देखते हुए राज्य अभियंत्रण परीक्षा आवेदन फॉर्म का लिंकः पुनः ओपन करके पूर्व में फॉर्म भरने से वंचित सभी अभ्यर्थी को फॉर्म भरने का एक अवसर प्रदान करे एवं उच्च न्यायालय के निर्णय को लागू करें। जिससे हम सभी छात्र इस स्वर्णिम अवसर का लाभ उठा सके और इस परीक्षा मे मेहनत करके सफल हो सके। जिसके लिए हम छात्र जीवनपर्यन्त आपके आभारी रहेंगे। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.