GWALIOR NEWS- कंप्यूटर इंजीनियर की पत्नी को गन पॉइंट पर लूटा, वीडियो वायरल

ग्वालियर
। उपनगर ग्वालियर के किलागेट निवासी विक्रांत सिंह चंदेल कम्प्यूटर इंजीनियर हैं। साथ ही जयेन्द्रगंज राजीव प्लाजा के सामने कम्प्यूटर हार्डवेयर की शॉप है। उनकी पत्नी सुषमा चंदेल बुधवार शाम बेटे को पड़ाव लक्ष्मीबाई कॉलोनी उसकी कोचिंग छोडऩे जा रही थीं। सेवानगर का रास्ता कुछ खराब था इसलिए वह कांति नगर और गांधी नगर से होते हुए लक्ष्मीबाई कॉलोनी जा रही थीं। वह कांति नगर पहुंची ही थी कि तभी उनको ओवरटेक कर बाइक सवार दो युवक आगे आए। 

पीछे बैठे बदमाश ने सुषमा के गले पर हाथ डाला। सुषमा ने अपनी 14 ग्राम सोने की चेन को बचाने के लिए हाथ रखा। इसी समय बदमाश ने कट्टा उनके माथे पर अड़ा दिया। बदमाशों के तेवर देखते ही सुषमा घबरा गईं और बदमाश उनके गले से चेन खींचकर बाइक पर सवार होकर भाग गए। घटना की सूचना सबसे पहले महिला ने अपने पति को दी। साथ ही पुलिस को बताई। पुलिस पहुंचती उससे पहले ही कांग्रेस नेता सुनील शर्मा स्पॉट पर पहुंच गए। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

मंगलवार देर रात को भी इसी इलाके में हुई थी लूट

इस इलाके में मंगलवार देर रात लूट हुई थी। तब चार शहर का नाका निवासी ज्योति बाथम को लुटेरों ने शिकार बनाया था। ज्योति पैदल-पैदल पड़ाव चौराहा की तरफ आ रही थीं। इसी समय बाइक सवार तीन बदमाश आए और पर्स छीनकर ले गए। पर्स में 5 हजार रुपए रखे हुए थे। उसमें लूट का मामला दर्ज हो चुका है। 

वारदात के घटना स्थल कांति नगर में एक मकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे लगे होने पर घटना के लाइव वीडियो फुटेज मिले हैं। बदमाश 5.21 बजकर 47 सेकेंड पर आए और सिर्फ 12 सेकेंड में पूरी वारदात को अंजाम देकर बाइक पर सवार होकर भाग गए। इसके बाद पुलिस सडक़ों पर उनकी छानबीन करती रह गई है। बदमाश इतने बेखौफ थे कि उन्होंने चेहरा भी नहीं ढका था।

उसकी आंखे देखकर मैं दहशत में आ गई थी

लूट की शिकार सुषमा ने बताया कि वह अपने बेटे को कोचिंग छोडऩे जा रही थीं। तभी कांति नगर में ओवरटेक कर एक बदमाश ने गले पर झपट्टा मारा। सबसे पहले मैंने अपनी सोने की चेन बचाने गले पर हाथ रखा। पर उस बदमाश के हाथ में कट्टा था जो उसने मेरे माथे पर तान दिया। उसकी आंखे लाल थीं और उन्हें देखकर मैं दहशत में आ गई थी। बेटा भी साथ में था। मैंने चेन छोड़ दी। अगर मैं चेन नहीं देती तो वह गोली भी मार सकते थे। 

पीडिता ने बताया कि बदमाशों की संख्या दो थी। दोनों ने बाइक से ओवरटेक कर झपट्टा मारा। इस दौरान लुटेरों की बाइक गिरते-गिरते बची। पर वह संभले और महिला पर कट्टा तान दिया। दोनों की उम्र 25 से 30 साल के लगभग होगी। लूट करने वाले ने सिर पर सफेद साफी बांधी थी। चेहरा खुला हुआ था और दाढ़ी थी। जो बाइक चला रहा था वह कुछ दूरी पर खड़ा था। उसका चेहरा साफ नहीं दिखा है।

26 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

MP SCHOOL OPEN NEWS- मध्यप्रदेश में कक्षा 1 से 12 तक सभी स्कूल खोलने की तैयारी
BHOPAL NEWS- मजदूर का बेटा मालकिन के बाथरूम में वीडियो बनाता पकड़ा गया
INDORE NEWS- दोस्तों के साथ मांडू गई छात्रा का गैंगरेप, नशे की हालत में सड़क पर छोड़ दिया
EMPLOYEE NEWS- HSS स्कूल लेखापाल के ट्रांसफर पर हाईकोर्ट का स्टे
EMPLOYEE NEWS- पेंशन योग्य वेतन का निर्धारण सुप्रीम कोर्ट के 3 जजों की पीठ करेगी
general knowledge- पुलिस रात में गश्त के टाइम हूटर क्यों बजाती है, क्या चोरों को अपने आने की बात बताती है, ध्यान से पढ़िए
MP NEWS- निमिषा अहिरवार ने मध्य प्रदेश, 2 जिले और पुलिस डिपार्टमेंट को प्राउड फील कराया 
REAL INSPIRATIONAL STORY- पिता का सपना पूरा करने एवरेज स्टूडेंट फर्स्ट चांस में IAS बन गया
GWALIOR NEWS- अच्छी सैलरी के लालच में शोषण करवाया, वीडियो बना, ब्लैकमेल हुई

महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

GK in Hindi- दवाई वाली गोली- गोल क्यों होती है, मेडिसिन टेबलेट का आकार चौकोर क्यों नहीं होता
GK in Hindiक्या भगवान को प्रसाद में चॉकलेट चढ़ा सकते हैं, पहली चॉकलेट कहां बनी थी
GK in Hindiबिस्किट्स में छोटे-छोटे छेद क्यों होते हैं, सिर्फ डिजाइन है या कोई टेक्नोलॉजी
GK in Hindi- ताश की गड्डी का चौथा राजा सुसाइड क्यों कर रहा है
GK in Hindiएक पौधा जिसे खाने से महीने भर भूख-प्यास नहीं लगती
GK in Hindiभारत का सबसे पहला गांव कौन सा है, जहां मनुष्य, बंदर से इंसान बना
:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com
:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here