Loading...    
   


GWALIOR NEWS- पूर्व विधायक के पंचायत सचिव भतीजे की मौत, रोड एक्सीडेंट

ग्वालियर।
ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक एवं पूर्व विधायक रामबरन सिंह गुर्जर के भतीजे एवं पंचायत सचिव गौरव हर्षाना (34 वर्ष) पुत्र आशाराम हर्षाना की एक रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। हेलमेट पहने होने के बावजूद उसके माथे पर चोट लगी। गंभीर घायल अवस्था में गौरव ने खुद फोन करके अपने परिवार को एक्सीडेंट की सूचना दी। गौरव ग्राम पंचायत सचिव के पद पर पदस्थ था और घर से ड्यूटी के लिए निकला था।

सूर्य मंदिर ग्वालियर के सामने हुआ एक्सीडेंट

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह गौरव हर्षाना घर से एक्टिवा नंबर MP07 SJ-6193 को लेकर ड्यूटी के लिए गांव जा रहा था। वह सूर्य मंदिर से पिंटो पार्क की तरफ आगे ही बढ़ा था, तभी रॉन्ग साइड में आए बाइक नंबर MP07 NE-2284 के चालक ने सामने से गौरव की गाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही गौरव उछलकर दूर गिरा। बाइक पर सवार तीनों युवक भी गिर गए।

गौरव हेलमेट पहना हुआ था लेकिन फिर भी उसके माथे पर चोट लग गई। माथे में चोट लगने के कारण गौरव वहीं पड़ा रह गया। घटना के बाद आसपास से कई लोग गुजरे, लेकिन किसी ने मदद नहीं की, जबकि 100 मीटर दूर एक बड़ा हॉस्पिटल था। बेहोश होने से पहले गौरव ने मोबाइल से घर पर कॉल कर सूचना दी। इसके बाद बड़ा भाई सोनू पहुंचा। उसे अस्पताल लेकर गए, तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

8 दिन पहले दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया था

गौरव मिलनसार था, इसलिए उसकी दोस्ती भी अच्छी थी। चार साल पहले ही शादी हुई है। 2 साल की एक बेटी भी है। 8 दिन पहले 6 जून को उसका 34वां बर्थडे था। दोस्तों ने हमेशा की तरह माला पहनाकर उसका स्वागत किया था। केक काटकर फेसबुक पर फोटो भी अपलोड किए थे।

14 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here