Loading...    
   


RATLAM में कोरोना से 20वें शिक्षक की मौत, चेक पोस्ट पर तैनात थे - MP EMPLOYEE NEWS

रतलाम
। जिले में कोरोनावायरस के संक्रमण से 20वें शिक्षक की मृत्यु हो गई। श्री लोकेश सैनी पिछले 1 माह से CORONA ड्यूटी के तहत चेक पोस्ट पर तैनात थे। मध्यप्रदेश में शिक्षकों को बिना सुरक्षा उपकरण (फेस मास्क, सैनिटाइजर, हैंड ग्लव्स, PPE KIT) दिए CORONA ड्यूटी पर तैनात कर दिया गया है। कई शिक्षकों को तो दिन भर पीने का पानी तक नहीं मिलता।

रतलाम जिले के शासकीय माध्यमिक विद्यालय बहादुरपुर के लोकेश सैनी पिछले एक माह से जावरा चौपाटी चेक पोस्ट पर ड्यूटी दे रहे थे। काम में जुझारू सैनी 8 घंटे अनवरत ड्यूटी कर संक्रमित लोगों को जिले की सीमा में आने से रोक रहे थे। ड्यूटी के दौरान 28 अप्रैल को वे संक्रमित हो गए। और अंतत: उनकी जान चली गई। जिले में अब तक 20 शिक्षकों की मौत कोरोना से हो चुकी हैं। सैनी के निधन से नाराज साथी क्लेम लगाने की बात कर रहे हैं ताकि इंसाफ मिल सके।

लोकेश सैनी का 14 मई को जन्मदिन था
लोकेश सैनी का जन्मदिन 14 मई को था। वे कोरोना संक्रमित थे। इससे जन्मदिन नहीं मना पाए। सैनी के घर में माता पिता के अलावा पत्नी और 6 साल का बेटा है। लोकेश के साथ ही कर्मचारियों ने बताया कि वह हमेशा सबसे आगे रहते थे। बाहर से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की जांच कर रहे थे। कोई भी संदिग्ध दिखाई देता तो तत्काल उसे मेडिकल के लिए भेजते थे। 

18 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here