Loading...    
   


MPTET पास शिक्षकों ने शिवराज को जगाने 88 हजार ट्वीट किए - MP NEWS TODAY

भोपाल
। मध्य प्रदेश सरकार द्वारा पिछले 3 वर्षों से शिक्षक भर्ती 2018 में पात्र पाए गए चयनित शिक्षकों की नियुक्ति को लगातार टालते रहने की वजह से अब युवा सोशल मीडिया टि्वटर के माध्यम से अपनी आवाज और जायज मांग रख रहे है। आज 1 दिन में उम्मीदवारों #UnlockMPTETjoiningInJune के तहत ने 88 हजार से ज्यादा ट्वीट किए और जनता को बताएं कि किस प्रकार सरकार उनके साथ अन्याय कर रही है।

समस्त चयनित शिक्षकों की नियुक्ति की मांग को लेकर लगातार ऑनलाइन आंदोलन चलाए हुए है। मध्यप्रदेश में 2018 से चली आ रही शिक्षक भर्ती 2021 में भी अधूरी है और 30 हजार चयनित शिक्षकों को लगातार इंतजार करना पड़ रहा है। बेरोजगार युवा नियुक्ति की मांग को लेकर अब थक चुके हैं पर विभाग कभी कोर्ट का बहाना कभी कोरोना का हवाला देकर लगातार भर्ती को आगे बढ़ता गया और अब 2021 आने पर भी यह भर्ती पूरी नहीं हो सकी है। 

शिक्षक भर्ती प्रक्रिया में नियुक्ति की मांग को लेकर युवा ट्विटर के माध्यम से अपनी आवाज सरकार तक पहुंचाने का लगातार प्रयास कर रहे है। इसी के तहत चयनित शिक्षकों ने अपनी नियुक्ति के निवेदन को लेकर ट्विटर पर हैशटैग #UnlockMPTETjoiningInJune ट्रेंड कराया जो मध्यप्रदेश के साथ पूरे भारत देश में शुरुआती क्रम के ट्रेंड में दर्ज हुआ। 

चयनित शिक्षकों ने लगातार संघर्ष करके ये 2018 से 2021 का समय बेरोजगारी में व्यतीत किया है अब मध्यप्रदेश सरकार जुलाई माह में नियुक्ति प्रदान करे यही 30 हजार चयनित शिक्षकों के साथ न्याय होगा।

30 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here