JABALPUR: भाई से नाराज युवती सुसाइड करने पहुंची, SI ने बचाई जान - MP NEWS

जबलपुर. 
मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में  टहलते हुए मोबाइल से बात करते हुए देखकर भाई द्वारा पिटाई करना 22 साल की युवती को नागवार गुजरा। गुस्से में वह घर से निकल गई। घर से 25 किमी दूर भेड़ाघाट के धुआंधार सुसाइड करने पहुंच गई। सुसाइड प्वाइंट के पास रेलिंग क्रास कर वह पत्थर पर छलांग लगाने के लिए बैठी थी, तभी भेड़ाघाट की पुलिस पहुंच गई। गोताखोरों व नाविकों की मदद से युवती को पकड़ लिया। काउंसलिंग कर भाई को बुलाकर उसके साथ घर भेजा।

युवती रांझी क्षेत्र की रहने वाली है। वह छत पर टहलते हुए मोबाइल पर बात कर रही थी। युवती के मुताबिक बात उसकी सहेली से हो रही थी, लेकिन उसके भाई ने संदेह में उसे थप्पड़ मार दिया। इसी से वह नाराज होकर सुसाइड करने भेड़ाघाट अपनी मोपेड से पहुंची थी। धुआंधार में वह छलांग लगाकर आत्महत्या करने वाली थी कि पुलिस पहुंच गई।

भेड़ाघाट थाने में तैनात आरक्षक हरिओम की ड्यूटी धुआंधार सुसाइड प्वाइंट के पास ही लगती है। लॉकडाउन में आवाजाही बंद है। ऐसे में एक युवती का मोपेड से धुआंधार की ओर जोन की सूचना मिलते ही आरक्षक चौकन्ना हो गए। युवती सुसाइड प्वाइंट के पास रेलिंग क्रास कर पत्थरों से उतर गई थी। इस पर आरक्षक ने गोताखोरों को मौके पर भेजा। इसके बाद ऊपर से युवती को पकड़ने उतरे। युवती ने पहले छलांग लगाने की धमकी दी, पर टीम ने उसे दबोच लिया।

पुलिस ने युवती को बचाने के बाद उसे थाने ले गई। वहां उसकी काउंसिलिंग की। युवती को समझाया। इसके बाद उसके भाई को फोन करके भेड़ाघाट थाने बुलाया गया। उसके भाई की भी काउंसलिंग करने के बाद युवती को उसके साथ घर भेज दिया गया।

25 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here