Loading...    
   


JABALPUR: पति के पुराने प्यार का पता चलते ही पत्नी ने सुसाइड कर लिया - MP CRIME NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के रांझी थाना क्षेत्र स्थित बजरंग नगर पहाड़ी के पास रहने वाली 29 वर्षीय महिला ने विगत 25 अप्रैल को फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। महिला की मौत की जाँच के दौरान मायके पक्ष के बयान दर्ज किए गये जिसमें यह बात सामने आई कि मृतका के पति का किसी दूसरी महिला से संबंध था और इस पर आपत्ति जताने पर पति उसे प्रताड़ित करता था वहीं ससुराल वाले उसका पक्ष लेते थे। जाँच उपरांत पति व ससुराल वालों के खिलाफ धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है।  

पुलिस के अनुसार रांझी बड़ा पत्थर निवासी कंचन बेन द्वारा फाँसी लगाए जाने की सूचना पर पहुँची पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण जाँच में लिया। जाँच में बताया गया कि कंचन का विवाह आकाश बेन के साथ हुआ था। विवाह के कुछ समय बाद ही कंचन को इस बात की जानकारी लगी कि उसके पति आकाश के किसी अन्य महिला से संबंध हैं और वह उसे कहीं अलग रखे हुए है। कंचन ने विरोध किया और अपने परिजनों को बताया।

मायके पक्ष ने जब आकाश को समझाने का प्रयास किया तो ससुराल वालों ने आकाश का पक्ष लेकर उनकी बात अनसुनी कर दी। इस बात से नाराज होकर पति आकाश, सास रूपा व ननद ज्योति द्वारा मारपीट कर कंचन को प्रताड़ित किया जाता था जिसके चलते कंचन ने आत्मघाती कदम उठाते हुए आत्महत्या कर ली थी।

13 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here