Loading...    
   


REWA का तिवारी परिवार सुसाइड करने प्रयागराज के पुल से कूदा - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के रीवा जिले का रहने वाले राधा कृष्ण तिवारी का पूरा परिवार आत्महत्या करने के लिए उत्तर प्रदेश के प्रयागराज पहुंचा। यहां बने एक नए ब्रिज से एक महिला, तीन लड़कियां एवं एक लड़के ने नदी में जंप लगा दी। अच्छी बात यह है कि घटना के समय नदी में कई नाभिक मौजूद थे, उन्होंने तत्काल पूरे परिवार को रेस्क्यू कर लिया। उत्तर प्रदेश पुलिस का कहना है कि पूरा परिवार घर के मुखिया राधा कृष्ण तिवारी से परेशान था, इसलिए यहां आत्महत्या करने आया था। 

प्रयागराज की लोकल मीडिया एवं पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जानकारी के मुताबिक, रीवा के रहने वाला एक परिवार 120 किलोमीटर की दूरी तय कर प्रयागराज नैनी नए ब्रिज से सुसाइड करने पहुंचा। मध्य प्रदेश रीवा के रहने वाली रोहिणी तिवारी अपने 24 साल की बेटी रुपाली, मनाली (22), श्रेया (18) और बेटा अंश (15) के साथ नैनी नए ब्रिज से आत्महत्या के मकसद से छलांग लगा दी। 

प्रयागराज पुलिस ने बताया कि पुल के नीचे कहीं नाविक मौजूद थे, उन्होंने तत्काल पूरे परिवार को रेस्क्यू कर लिया लेकिन ऊंचाई से गिरने के कारण महिला रोहिणी तिवारी और उसकी एक बेटी को गंभीर चोटें आई हैं। प्रयागराज कीडगंज पुलिस का कहना है कि परिवार के होश आने पर मां रोहिणी,और बेटियां रुपाली, मानली से आत्महत्या की वजह पूछी तो तीनों ने एक ही जवाब दिया। पिता राधाकृष्ण तिवारी पर बच्चों पर ध्यान न देने और दुश्मनों का तरह व्यवहार करना। 

साथ ही परिवार के लोगों ने यह भी बताया पिता अपने बड़े भाइयों के परिवार पर पूरा ध्यान देते हैं, लेकिन अपने परिवार पर बिल्कुल ध्यान नहीं देते थे। आलम यह था कि हम सब भुखमरी के कगार पर आ गए थे। इन्हीं सब बातों से परेशान होकर आत्महत्या का हम लोगों ने फैसला किया। 

12 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here