Loading...    
   


INDORE में 22 फल-सब्जी विक्रेता गिरफ्तार, कलेक्टर ने जेल भिजवाया - MP NEWS

इंदौर।
कलेक्टर श्री मनीष सिंह ने सिंधी कॉलोनी में सड़क किनारे बैठकर फल एवं सब्जियां बेच रहे 22 लोगों को गिरफ्तार करवाकर जेल भिजवाया। इंदौर कलेक्टर के कार्यालय से जारी सूचना के अनुसार जेल भेजे गए सभी लोग कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन कर रहे थे।

बताया गया है कि कलेक्टर श्री मनीष सिंह ने गत दिवस सिंधी कॉलोनी में निरीक्षण के दौरान लोगों द्वारा कोरोना कर्फ्यू के नियमों का उल्लंघन करने पर संबंधित क्षेत्र के निवासियों को कर्फ्यू के नियमों का पालन करने की सख्त हिदायत दी गई थी। साथ ही उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि यदि कोई भी व्यक्ति नियमों का उल्लंघन करता पाया जाता है तो उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाए।

इसी तारतम्य में आज प्रशासनिक एवं पुलिस अमले द्वारा सिंधी कॉलोनी का निरीक्षण किया गया जिसमें लगभग 22 लोग सड़क किनारे बैठकर फल-सब्जी बेचते पाए गए। प्रशासनिक टीम का कहना है कि सभी लोग कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए पकड़े गए। सभी को गिरफ्तार करके सेंट्रल जेल भेज दिया गया है। कलेक्टर श्री सिंह ने बताया कि आदतन लापरवाही करने वालों के विरुद्ध इस तरह की सख्त कार्रवाई बेहद जरूरी है।

जन जागरण के साथ सख्त कार्रवाई करना भी आवश्यक हो गया है: कलेक्टर

इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए लोगों का भी जागरूक होना अनिवार्य है। इसलिए जन जागरण के साथ-साथ कार्रवाई करना भी आवश्यक हो गया है। यदि कोई भी व्यक्ति कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं करता है तो उसके विरुद्ध इसी तरह की सख्त कार्रवाई की जाएगी।

30 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here