Loading...    
   


GWALIOR SP अमित सांघी अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस की चपेट में आए ग्वालियर SP अमित सांघी को सोमवार को अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उनके लंग्स में इंफेक्शन है। इसलिए एहतिहात के तौर पर उनको अस्पताल में भर्ती कराया है। 3 मई को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। तभी से वह होम आइसोलेशन में हैं। इस समय जिले के SP का चार्ज IPS हितिका वासल पर है।

फिलहाल उनकी हालत में सुधार है। सात दिन पहले वह अपनी टीम के साथ काम करते-करते कोरोना पॉजिटिव हुए थे। यहां बता दें कि वह वैक्सीन के दोनों डोज भी ले चुके हैं, लेकिन इसके बाद भी वायरस ने उन पर असर किया है। फिलहाल वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं। ग्वालियर में कोविड से आम लोगों को जागरूक करने से लेकर ऑक्सीजन की कमी और उसके बाद बनने वाली लॉ इन ऑर्डर के हालात में सफलता पूर्वक पुलिस की भूमिका निभाने वाले ग्वालियर के SP अमित सांघी सात दिन पहले 3 मई को कोविड पॉजिटिव हो गए थे। उन्हें घर पर ही आइसोलेट किया गया था। 

सोमवार को अचानक उनको सांस लेने में तकलीफ हुई तो चेस्ट स्कैन कराया था। उनके लंग्स में मामूली संक्रमण निकला है। इसके बाद डॉक्टरों की सलाह पर SP ग्वालियर को अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। फिलहाल उनकी हालत में सुधार है।

11 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here