Loading...    
   


GWALIOR सरकारी एंबुलेंस में स्टेशनरी का ट्रांसपोर्टेशन, पब्लिक ने पकड़ा, वीडियो बनाया - MP NEWS

ग्वालियर
। एंबुलेंस के इंतजार में लोगों की मौत हो रही है और सरकारी (GRMC- Gajra Raja Medical College Gwalior और JAH- Jaya Arogya Hospital) की एम्बुलेंस का उपयोग बाजार में स्टेशनरी के ट्रांसपोर्टेशन के लिए किया जा रहा है। लोगों ने ग्वालियर के महाराज बाड़े पर एक सरकारी एंबुलेंस को पकड़ा और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। 

ग्वालियर में कोरोना संक्रमण चरम पर है। लगातार 800 से 1000 संक्रमित हर दिन निकल रहे हैं। 30 से 35 मौत हर दिन हो रही हैं। ऐसे में जब शाम को कोविड की लिस्ट जारी होती है, तो मरीजों को अस्पताल लाने ले जाने के लिए एम्बुलेंस की घंटों वेटिंग चलती है। ऐसे में GRMC (गजराराजा मेडिकल कॉलेज), JAH (जयारोग्य अस्पताल) ग्रुप में एम्बुलेंस को माल भड़के ट्रांसपोर्टेशन पर लगा दिया गया है। 

ग्वालियर के महाराज बाड़े पर सुबह के समय लोगों ने एंबुलेंस को पकड़ा। एंबुलेंस में स्टेशनरी का ट्रांसपोर्टेशन हो रहा था। पब्लिक ने जब एंबुलेंस के ड्राइवर से सवाल किए तो उसने सिर्फ इतना बताया कि वह अपने अधिकारियों के आदेश का पालन कर रहा है। समाचार लिखे जाने तक GRMC और JAH की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया था। चौंकाने वाली बात यह है कि इस मामले में ग्वालियर कलेक्टर की ओर से भी किसी प्रकार की कार्रवाई का पता नहीं चला है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here