Loading...    
   


GWALIOR संभागीय पेंशन दफ्तर में आग की जांच में जांच अधिकारी बदल जावे: भदौरिया - EMPLOYEE NEWS

ग्वालियर
। विगत दिवस सम्भागीय पेंशन कार्यालय मोतीमहल कार्यालय में लगी आग की जांच हेतु जांच कमेटी बनाई गई। इसका मध्यप्रदेश राज्य कर्मचारी संघ शासन प्रशासन का आभार व्यक्त करता है, किंतु इस जांच कमेटी में बनाई गई जांच अधिकारी को हटाकर किसी अन्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारी को जांच अधिकारी बनाने की मांग करता है।

प्रेस विज्ञप्ति में मध्यप्रदेश राज्य कर्मचारी संघ के प्रांताध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह भदौरिया ने बताया कि विगत दिवस पेंशन कार्यालय मोती महल में जो आग लगी थी उसकी व सम्भागीय पेंशन अधिकारी की अनियमितताओं की जांच हेतु संघ ने जांच कमेटी बनाकर निष्पक्षता से जांच कराने की मांग की थी। शासन प्रशासन ने जांच कमेटी बनाई उसका संघ स्वागत करता है किंतु इस जांच कमेटी में जांच अधिकारी का जिम्मा संयुक्त संचालत भू अभिलेख रजनी शुक्ला को बनाये जाने पर विरोध प्रकट कर इन्हें जांच से हटाए जाने की मांग करता है। 

क्योंकि एक तो ये पेंशन विभाग से ही हैं व समान कैडर की अधिकारी हैं इससे संघ को जांच निष्पक्षता पूर्वक होने में संदेह लग रहा है इसीलिये इनकी जगह किसी दूसरे विभाग के वरिष्ठ अधिकारी से जांच कराने की संघ मांग करता है । इस संबंध में एक ज्ञापन ग्वालियर सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर जी को भी आज दिया गया है।

30 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here