Loading...    
   


INDORE वाली लड़की ने धोखा दिया, BHOPAL में लड़का फांसी पर झूल गया - MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक लड़के ने इसलिए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली क्योंकि इंदौर वाली लड़की ने उसे प्यार में धोखा दे दिया था। उसने 8 पेज के सुसाइड नोट में अपनी पूरी लव स्टोरी लिखी है। परिवार, मित्र और रिश्तेदारों के बारे में एक शब्द तक नहीं लिखा। लॉकडाउन के कारण उसका काम भी बंद हो गया था। शायद इसीलिए वह काफी डिप्रेशन में था।

जहांगीराबाद में रहने वाला 26 साल का विनोद वर्मा एसी मैकेनिक था। उसके पिता नहीं है। विनोद की मां और बड़े भाई-बहन इंदौर में रहते हैं। वह यहां दो मंजिला मकान में अकेला ही रहता था। पड़ोस में रहने वाले उसके चाचा ने बताया कि बुधवार दोपहर विनोद को देखा था। इसके बाद रात दस बजे तक वह नजर आया। चचेरे भाई उसके घर पहुंचे तो नीचे कमरों में वह कहीं नहीं था। पहली मंजिल पर एक कमरे में वह फंदे पर लटका मिला। 

विनोद के ताऊ के बेटे अमित ने पुलिस को घटना की सूचना दी। लोगों ने पुलिस को बताया कि विनोद शाम 6 बजे तक देखा गया। उसके बाद वह नजर नहीं आया। वह यहां पर अकेला ही रहता था। लॉकडाउन के पहले वह एसी रिपेयरिंग का काम करता था। लॉक डाउन लगने के बाद से ही उसका काम छूटा हुआ था। वह घर पर रहता था। बहुत कम ही घर से बाहर आता था।

सुसाइड नोट में यह लिखा 

टीआई जहांगीराबाद वीरेंद्र सिंह ने बताया कि विनोद के पास से 8 पन्ने का एक सुसाइड नोट मिला है। वह लिखता है कि इंदौर में रहने वाली लड़की से वह बहुत प्यार करता है। उसकी उससे फोन पर बातचीत हुई शुरू हुई थी। उसके बाद उनके बीच अच्छी दोस्ती हो गई। हम एक दोनों को प्यार करने लगे, लेकिन अब वह मना कर रही है। उसने मुझे प्यार में देखा दिया है। मैं उसके बिना जी नहीं सकता हूं। मैं प्यार में नाकाम हो गया हूं, इसलिए जान दे रहा हूं।

टीआई ने बताया कि उसने सुसाइड नोट में परिजनों का जिक्र नहीं किया है। उसके सुसाइड नोट को पढ़कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कई दिनों से मानसिक तनाव में था। हालांकि इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं। परिजनों से और सुसाइड नोट के आधार पर लड़की से पूछताछ की जाएगी। उसके बाद ही सुसाइड के कारणों का पता चल सकेगा।

20 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here