Loading...    
   


UJJAIN: पति-पत्नी का शव फांसी पर लटका मिला, 2 साल पहले शादी हुई थी - MP NEWS

उज्जैन।
मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में ईदगाह के सामने पति-पत्नी ने फांसी लगा कर जान दे दी। दो साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। पुलिस और पड़ोसियों ने कमरे का दरवाजा तोड़ कर शव बाहर निकाला। मौके से पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है।     

आत्महत्या की वजह फिलहाल पता नहीं चल पाई है। हालांकि पड़ोसियों का कहना है कि पत्नी बीमार रहा करती थी। इसी बात को लेकर दोनों टेंशन में रहते थे। विनोद सोलंकी अपनी पत्नी शिवानी के साथ मकान के ऊपरी हिस्से में 8 बाय 8 के कमरे में रहता था। सुबह जब काफी देर तक दाेनों ने दरवाजा नहीं खोला तो पिता ने काफी दरवाजा खटखटाया। भीतर से कोई आवाज नहीं आने पर पड़ोसियों को बुलाया। इसके बाद चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र पुलिस को बुलाया गया। 

पुलिस प्रारंभिक तौर पर परिवारिक कारणों से यह कदम उठाना मानकर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि परिवार वालों के बयान के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। मिली जानकारी अनुसार जिस घर पर विनोद ने अपनी पत्नी के साथ सुसाइड किया। उसी मकान में उनके पिता मोहन सिंह, मां और भाई-भाभी भी रहते हैं। विनोद और शिवानी दो साल पहले ही विवाह बंधन में बंधे थे। श्यामगढ़ की रहने वाली शिवानी का पूरा परिवार वर्तमान में आगर में रहता है। पड़ोसियों की माने तो उसे यहां पर किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं थी। वह बीमारी के कारण मानसिक तनाव में रहा करती थी।

05 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here