Loading...    
   


HEADWAY कॉलेज के पास युवक की लाश मिली - BHOPAL NEWS

भोपाल।
 मप्र की राजधानी भोपाल के बिलखिरिया थाना क्षेत्र स्थित हेडवे कॉलेज के पास रविवार सुबह एक युवक की लाश अलंगों के ढेर के पास पड़ी मिलने से सनसनी फैल गई। राहगीर द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा तैयार कर युवक के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक के सिर में गहरा घाव मिला है, वहीं ढेर पर पड़े नुकीले अलंगे पर भी खून मिला है। 

पुलिस का अनुमान है कि उसकी मौत अलंगे के ढेर पर गिरकर हुई है। इसके अलावा मृतक के हाथ-पैर समेत शरीर में कई जगह चोट के निशान मिले है। प्रारंभिक जांच में पुलिस इसे महज हादसा मानकर चल रही है। बिलखिरिया पुलिस के अनुसार हेडवे कॉलेज के पास परीक्षा सेंटर का निर्माण चल रहा है। वहां कंस्ट्रक्शन का काफी सारा मटेरियल पड़ा है। 

रविवार सुबह करीब 9 बजे सूचना मिली थी कि वहां पड़े अलंगे (पत्थर के ढेर) पर किसी युवक का शव पड़ा है। पुलिस को मृतक के पास से ऐसा कोई भी दस्तावेज नहीं मिल सका है, जिससे कि उसकी शिनाख्‍त की जा सके। पुलिस का कहना है कि मृतक का हुलिया मजदूर की तरह लग रहा है। पुलिस को आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला कि शनिवार रात उक्त युवक को नशे में देखा गया था। कुछ लोगों ने उससे पूछा था कि कहां जाना है तो उसने कहा था कि उसे आनंद नगर जाना है, लेकिन कुछ देर आराम करने के बाद जाएगा। 

पुलिस का अनुमान है कि मृतक आनंद नगर में कहीं रहता है। आज पुलिस मृतक की शिनाख्‍त के लिए आनंद नगर जाएगी और उसका फोटो, हुलिया के आधार पर स्‍थानीय लोगों से पूछताछ कर उसकी पहचान सुनिश्चित करने की कोशिश करेगी।

12 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here