Loading...    
   


BHOPAL के इंजीनियर को गर्लफ्रेंड के कारण अमेरिका में गोली मार दी गई - CRIME NEWS STORY

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल निवासी सॉफ्टवेयर इंजीनियर शरीफ रहमान खान की अमेरिका में हत्या का खुलासा हो गया है। पुलिस ने हत्या के आरोपी कोल जे मिलर को गिरफ्तार कर लिया है। शुरुआत में इसे नस्लवादी हमला बताया गया था परंतु कोल जे मिलर ने बयान दिया है कि शरीफ की गर्लफ्रेंड के कारण उसे गोली मार दी थी।

शरीफ की गर्लफ्रेंड ने पुलिस को मिलर के बारे में बताया

समाचार वेबसाइट सेंट लुइस पोस्ट डिस्पैच के मुताबिक शरीफ की महिला मित्र ने पुलिस को बयान दिया है कि उसे एक लड़के से परेशानी थी। शरीफ की गर्लफ्रेंड ने पुलिस को उस लड़के का नंबर भी दिया। पुलिस ने जांच की तो पता चला नंबर कोल जे मिलर का ही है। मिलर ने ही कुछ दिन पहले पुलिस से शिकायत की थी कि एक लड़की को अगवा कर लिया गया है। पुलिस ने मिलर को गिरफ्तार कर लिया है। शरीफ के भाई मुजीब रहमान ने कहा हमें भी वहां के मीडिया के माध्यम से ऐसी ही जानकारी मिली है।

घर में अकेला कमाने वाला था शरीफ रहमान खान

भोपाल के शरीफ रहमान खान को अमेरिकी समय अनुसार बुधवार दोपहर 1:20 बजे गोली मारी गई थी और अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई थी। शरीफ का शव अंतिम संस्कार के लिए भोपाल लाया जाएगा। इसकी कानूनी प्रक्रिया और परिवहन में एक सप्ताह से ज्यादा लगने की संभावना है। उसके बाद उसे सपुर्द-ए-खाक किया जा सकेगा। शरीफ रहमान खान अपने परिवार में अकेला कमाने वाला था। उसके पिता बीमार हैं और भाई पिता की देखभाल के लिए नौकरी छोड़ चुका है।

बिरला साफ्ट कंपनी शरीफ रहमान के शव को भारत लाएगी

अमेरिका से शव भारत लाने की जिम्मेदारी शरीफ की नियोक्ता कंपनी बिरला साफ्ट ने ली है। यह प्रक्रिया उसकी पालिसी में शामिल है। शरीफ के बड़े भाई मुजीब खान ने बताया हमने यह निर्णय काफी विचार-विमर्श के बाद लिया है। कोविड की वजह से हमारा अमेरिका जाना संभव नहीं है। ऐसे में विधि‍वत अंतिम संस्कार और खाते आदि को बंद कराने की प्रक्रिया पूरी नहीं हो पाती। शरीफ छह साल से अमेरिका में था।

02 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here