Loading...    
   


BETUL में ट्रिपल मर्डर: बेटे ने पिता को बचाने आयी पड़ोसी महिलाओं की भी हत्या कर दी - MP NEWS

बैतूल।
मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में कोरोना कर्फ्यू के दौरान दिनदहाड़े तीन लोगों की हत्या कर दी गई। सनकी युवक ने पिता समेत पड़ोसी दो महिलाओं के सिर पर राॅड से हमला कर दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। 

वारदात दोपहर करीब 12.30 बजे की है। सूचना पर गंज थाना स्टाफ व SDOP नितेश पटेल मौके पर पहुंचे। आरोपी संतू पारदे मौके से फरार हो गया। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। आरोपी संतू पारदे (32) बैतूल के जयप्रकाश वार्ड में अपने पिता फत्तू के साथ रहता है। वह मानसिक रूप से कमजोर है। वह पिता से आए दिन झगड़ता रहता था। मंगलवार को भी किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। संतू ने पिता से विवाद कर उन पर रॉड से हमला किया। शोर सुनकर पड़ोस में रहने वाली महिला गुंता झरबड़े (60) और उनकी बहू ऋतु झरबड़े (28) दोनों बीच-बचाव करने पहुंची। आरोपी ने दोनों महिलाओं पर भी रॉड से हमला कर दिया। तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। एसपी सिमाला प्रसाद और एसडीओपी नितेश पटेल ने भी मौके पर पहुंच पड़ताल शुरू की। हमले की वजह से पिता व दोनों महिलाओं के सिर से खून बहने लगा। इससे तीनों की मौत हो गई। वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पुलिस ने जिलेभर में अलर्ट जारी किया। एसपी ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित की हैँ। चिचोली, भैंसदेही के जंगल में पुलिस पीपीई किट पहनकर आरोपी की तलाश में जुटी है। एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया, आरोपी की तलाश में टीमें लगी हैं। जल्द की आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। गिरफ्तारी के बाद हमले की असली वजह सामने आने की उम्मीद है।

21 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here