नाबालिग को बेरहमी से पीटा, मुँह में सिगरेट डाली, जूते चटवाये, वीडियो वायरल - JABALPUR NEWS

जबलपुर
। मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में 2000 रुपये के मामूली उधारी के विवाद में 17 वर्षीय एक नाबालिग की 3 लड़कों ने बड़ी ही बेरहमी से पीटा। दोस्तों में आपसी विवाद भला कहां नहीं होते लेकिन बात जब मामूली विवाद से अपराध तक चली जाए तो मामला गंभीर हो जाता है। दरअसल पूरा मामला 2 दिन पुराना है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।  

गोरा बाजार इलाके में  2000 रुपये के मामूली उधारी के विवाद में 17 साल के एक नाबालिग पर तीन आरोपियों ने ऐसी बेरहमी दिखाई जो उन्हें सलाखों के पीछे ले जा रही है। 17 वर्षीय नाबालिग को उसके इलाके में ही रहने वाले एक दोस्त ने बहला-फुसलाकर एक जगह ले गया जहां पहले से ही मौजूद दो अन्य आरोपियों ने उसे जमीन पर लेटा कर जमकर पीटा। हाथ बांधकर थप्पड़ों की बारिश की और फिर जबरदस्ती सिगरेट के कश लेने के लिए कहा। जब मन इतने में नहीं भरा तो नाबालिक की शर्ट उतरवा कर उससे अपने जूते तक साफ करवाए गए और कहा अपने मूंह से भी जूते साफ करें। आरोपियों ने इस बेरहमी की बकायदा वीडियो रिकॉर्डिंग करके उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

बेइज्जती के डर से नाबालिग रात भर जब घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। जैसे ही वीडियो परिजनों के पास पहुंचा तो पुछताछ करते हुए नाबालिग को तलाशा गया। मामला तूल पकड़ते देख पुलिस ने इस पूरे मामले में अपरहण समेत मारपीट का मुकदमा दर्ज किया और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य फरार चल रहें।

12 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here