Loading...    
   


शादीशुदा BF की गर्लफ्रेंड को धमकी: तूने शादी की तो बदनाम कर दूंगा, FIR - MP NEWS

भोपाल।
 मप्र की राजधानी भोपाल में एक लड़की को लड़के से दोस्ती करना भारी पड़ गया। आरोपी ने माता-पिता के कहने पर कहीं और शादी कर ली, लेकिन जब उसकी गर्लफ्रेंड की दूसरी जगह शादी तय हो गई, तो वह उसे डराने-धमकाने लगा। इतना ही नहीं उसे शादी करने पर बदनाम तक करने की धमकी दे रहा था। लड़की ने आरोपी दोस्त के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज कराया है।  
 
ऐशबाग पुलिस के अनुसार अमन काॅलोनी निवासी 26 साल की लड़की की कुछ समय पहले काॅलोनी में ही किराए से रहने वाले राम रतन परोदिया से पहचान हुई थी। लड़की ने बताया कि वह दोनों अच्छे दोस्त थे। रामरतन मूलत: आष्टा के पास एक गांव का रहने वाला है। कुछ दिन पहले वह आष्टा गया और उसने शादी कर ली। उनके बीच में दोस्ती थी, इसलिए वे मुलाकात करते रहे। एक दिन उसने कहा कि वह मुझसे प्यार करता है। युवती ने कहा कि वह सिर्फ दोस्त है। प्यार करने जैसी कोई बात नहीं है। इससे नाराज होकर राम रतन ने कहा कि अगर अब उसने किसी और से शादी की तो वह उसे बदनाम कर देगा।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह लगातार उसे फोन करने लगा। फाेन पर शादी करने पर बदनाम करने की धमकी देता था। वह घर आकर भी हंगामा करने की कहता था। उसका कहना था कि वह मोहल्ले में रहने लायक नहीं छोड़ेगा। लड़की ने बताया कि वह सिर्फ उसकी दोस्त है, लेकिन वह एकतरफा प्यार करने लगा है। पहले तो उसने समझाने का प्रयास किया, लेकिन जब वह नहीं माना तो उसने उससे मिलना भी बंद कर दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

4 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here