Loading...    
   


SHIVRAJ SINGH ने कमलनाथ की चुनौती स्वीकारी, बहस के लिए ललकारा - MP NEWS

भोपाल
। अब से पहले तक पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ लगातार सीएम शिवराज सिंह चौहान को खुले मंच पर अपना-अपना हिसाब किताब रखने के लिए आमंत्रित कर रहे थे परंतु आज उल्टा हो गया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ की चुनौती स्वीकार करते हुए कहा कि 'आओ, मुझसे बहस करो, मेरे पास पूरा हिसाब रखा है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को अशोकनगर विधानसभा क्षेत्र के सहोदरी गांव में चुनावी सभा को संबोधित किया। शिवराज सिंह ने कहा कि मैं तो कमलनाथ से कहता हूं, आओ मुझसे बहस करो। मेरे पास पूरा हिसाब रखा है। कांग्रेस सरकार ने किसानों को लूट लिया। जब मैने संबल योजना चालू की, कांग्रेस ने बंद कर दिया। भाजपा सरकार ने इसे फिर से चालू कर दिया है। यदि पूरा हिसाब गिनाऊंगा तो आधी रात हो जाएगी। यह बीजेपी की सरकार है किसी को भूखा नहीं रहने देगी। अन्याय करने वाली सरकार चली गई, यह न्याय करने वाली सरकार है।

उन्होंने पूर्व की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 15 महीने कमलनाथ की सरकार भ्रष्टाचार में डूबी रही। वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया गया था। सांसद और विधायक की भी कोई कदर नहीं थी। आम जनता की कोई सुनवाई नहीं होती थी, किसी को मिलने नहीं दिया जाता था। ठेकेदार और उद्योगपति अंदर बैठे रहते थे और गेट बंद कर दिए जाते थे। गली-गली घूमकर काम कराओ और पैसा दे जाओ का काम इस सरकार में किया जा रहा था।

13 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here