कमलनाथ का मंच / प्रत्याशी से कहा, आरोप लग रहे हैं, आंसू टपका-टपका कर रोना है - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव 2020 छतरपुर जिले की बड़ा मलहरा सीट पर प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की आम सभा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में छतरपुर विधायक आलोक चतुर्वेदी बड़ा मलहरा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी राम सिया भारती को बड़े मंच पर माइक के सामने समझा रहे हैं कि "तुमाए ऊपर आरोप लगाए जा रए। तुम्हें असुआ टपका-टपका के रोने है।" मजेदार बात यह है कि आलोक चतुर्वेदी की यह आवाज माइक से पूरे परिसर में गूंज उठी।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कमलनाथ के साथ मंच पर बैठे छतरपुर से विधायक आलोक चतुर्वेदी भाषण शुरू होने के पहले बड़ा मलहरा से कांग्रेस प्रत्याशी राम सिया के पास जाते हैं। वे माइक पकड़कर उनसे बात करने लगते हैं। इस दौरान पास खड़े दूसरे लोग भी उनकी बातें सुनने लगते हैं। यह बात माइक के माध्यम से पूरे सदन में सुनाई देती है। (समाचार लिखे जाने तक ऑडियो की पुष्टि नहीं हुई थी परंतु विधायक आलोक चतुर्वेदी की तरफ से इसका खंडन भी नहीं किया गया था।)

राम सिया का स्थानीय नेताओं ने विरोध किया था

कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने राम सिया को टिकट दिए जाने पर विरोध किया था। आनंद सिंह ने कहा था कि बाहरी प्रत्याशी राम सिया भारती को टिकट दिया गया है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाए थे कि उन्होंने पार्टी के स्थानीय नेताओं की उपेक्षा की है। उन्होंने एक बार फिर बाहरी प्रत्याशी को बड़ा मलहरा क्षेत्र की जनता पर थोप दिया है। इसका खामियाजा कांग्रेस को चुनाव में भुगतना पड़ेगा। हालांकि इस पर राम सिया का कहना थ कि सभी लोग कांग्रेस परिवार के हैं। उन्हें वे मना लेंगी।

वायरल वीडियो एवं ऑडियो सुनिए


30 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार