Loading...    
   


GWALIOR में टेरर टैक्स के लिए मेडिकल कारोबारी की हत्या का प्रयास - MP NEWS

ग्वालियर
। टेरर टैक्स ना देने पर एक मेडिकल कारोबारी को तीन बदमाशों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। घटना कंपू थाना क्षेत्र के विजय नगर की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मेडिकल कारोबारी को उपचार के लिए भर्ती कराकर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। जबकि इससे पहले भी आरोपियों ने घायल मेडिकल कारोबारी के कर्मचारी से मारपीट की थी। 

माधौगंज थाना क्षेत्र के सिकन्दर कंपू गली नंबर छह निवासी दिनेश पुत्र रमेश तेजवानी पेशे से मेडिकल कारोबारी हैं और उनकी अस्पताल रोड पर परिवार फार्मेसी के नाम से मेडिकल स्टोर है। रात वह मेडिकल स्टोर बंद कर अपने घर जा रहे था। अभी वह विजय नगर पहुंचा ही था कि तभी उसका रास्ता अनिल कुशवाह, अमन शर्मा व दो अन्य ने रोका और उसको गाड़ी से खींचकर पटक लिया। 

इसके बाद आरोपियों ने उसकी बेरहमी से हॉकियों से मारपीट कर दी। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए भर्ती करा दिया। घायल की हालत ज्यादा गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे आईसीयू में भर्ती कर दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। 

इससे पहले दोपहर में अनिल कुशवाह, अमन शर्मा अपने दो अन्य साथियों के साथ मेडिकल स्टोर पर पहुंचे और वहां पर मौजूद कर्मचारी लखन लाल पुत्र महेश साहू व अन्य कर्मचारी संतोष से टेरर टैक्स में एक हजार रुपए मांगे थे। जब उन्होंने रुपए देने से इनकार किया तो आरोपियों ने उन पर सरिया से हमला कर दिया। हमले में संतोष को गंभीर चोट आई थी, जबकि लखन लाल को मामूली चोट आई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ लखन लाल की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। 

30 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here