Loading...    
   


INDORE में हादसा 9 महीने बाद हत्या में बदली, ढाबा संचालक ने 1 लाख की सुपारी दी, आरोपी गिरफ्तार / INDORE NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में सुपारी लेकर युवती की हत्या करने के दो आरोपी 9 महीने बाद पकड़े गए। दोनों को क्राइम ब्रांच इंदौर ने गिरफ्तार किया है। युवती की हत्या उज्जैन के ढाबा संचालक ने एक लाख की सुपारी देकर कराई थी। आरोपियों ने युवती को मैजिक गाड़ी से कुचलकर मार डाला था।  

वारदात के बाद से दोनों इंदौर में रहकर फरारी काट रहे थे। उज्जैन पुलिस ने इन पर 5-5 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था। आरोपियों को आगे की पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच ने उज्जैन पुलिस को सौंप दिया है। ढाबा संचालक पर युवती पत्नी को तलाक देकर उससे शादी करने के लिए दबाव बना रही थी। क्राइम ब्रांच इंदौर ने गांधीनगर क्षेत्र से पंकज उर्फ पवन उर्फ भोला शर्मा और संजय उर्फ संजू बंगर को गिरफ्तार किया है। आरोपी पंकज के खिलाफ डकैती की योजना, हत्या, गंभीर मारपीट, आबकारी अधिनियम, आर्म्स एक्ट सहित 8 से ज्यादा केस दर्ज हैं। आरोपी संजय के खिलाफ भी हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट और डकैती की योजना के 3 मामले दर्ज 

घटना 15 नवंबर 2019 की है। भागीरथपुरा की रहने वाली युवती की चिंतामन बायपास पर मैजिक से टक्कर होने से मौत हो गई थी। युवती ने ढाबा संचालक सुखविंदर सिंह खनूजा पर रेप का भी आरोप लगाया था। हालांकि, सुखविंदर इस केस में बरी हो गया था। इसके बाद युवती उस पर शादी का दबाव डाल रही थी। इस वजह से सुखविंदर ने युवती की हत्या की साजिश रची। घटना से 20 दिन पहले आरोपी उसके ढाबे पर बैठकर शराब पी रहे थे। उसने उनसे बात की और 20 हजार रुपए एडवांस दिए। 15 नवंबर को खनूजा ने युवती को बात करने के लिए ढाबे पर आने का कहा। 

प्लानिंग के तहत ढाबे से 100 मीटर की दूरी पर वाहिद, भोला और समीर मैजिक गाड़ी लेकर खड़े थे। कुछ ही दूरी पर संजय और उमा रैकी के लिए बाइक से खड़े थे। जैसे ही युवती ऑटो से उतरी, उमा के इशारा करते ही वाहिद ने मैजिक गाड़ी दौड़ा दी। मैजिक ड्राइवर युवती को कुचलते हुए निकल गया। दिखावे के लिए खनूजा युवती को अस्पताल लेकर पहुंचा। टक्कर के बाद फुटेज में मैजिक इंदौर की दिखी तो पुलिस ने शंका के आधार पर मामले की जांच शुरू की और पूरा खुलासा हो गया। इसके बाद पुलिस ने ड्राइवर वाहिद और खनूजा को तत्काल गिरफ्तार कर लिया था। बाकी के आरोपी फरार हो गए थे। हत्या के बाद आरोपी बाणगंगा रोड पर एक ढाबे में रुके और पार्टी की थी। दो दिन बाद खनूजा से बचे हुए 80 हजार रुपए लेने उसके ढाबे पर उज्जैन पहुंची और कहा कि टेंशन मत लेना। कुछ दिन बाद मामले को हादसा समझकर सब भूल जाएंगे।

04 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश में 10+2 स्कूल खुलेंगे, प्राइमरी और मिडिल बंद रहेंगे, आदेश जारी
IGNOU EXAM: फाइनल ईयर/ सेमेस्टर के लिए नोटिफिकेशन
गर्मी के पसीने और और व्यायाम के पसीने में क्या अंतर है
चीटियां क्या सचमुच अनुशासन में चलतीं है या फिर एक दूसरे के पीछे चलना उनकी मजबूरी है
BF ने GF से कैंसर पीड़ित पिता के लिए खून बदले आबरू ले ली
खनिज अधिकारी की वाइफ के बंगले में मिनी बार, बाथरूम में AC
जौहरी होटल भोपाल में नाबालिग लड़के-लड़कियों की हुक्का पार्टी
INDORE में वेब सीरीज के नाम पर लड़कियों से न्यूड वीडियो मंगवाए जाते थे
भारतीय ट्रेनों में एसी कोच बीच में क्यों होता है
यदि रेल की पटरी में करंट का तार लगा दें तो क्या होगा
BHOPAL NEWS: महिला ग्राहक को पुरुष ट्रायल रूम में भेज दिया फिर ताक-झांक करने लगा
CM ने चुनाव से पहले ब्यूरोक्रेट्स को खुश करने CPF बढ़ाया, कर्मचारियों का अटकाया
सामान्य कर्मचारियों के प्रमोशन में सुप्रीम कोर्ट का आरक्षण वाला स्टे लागू नहीं: हाई कोर्ट
रस्सी के झूले पर खड़े होकर झूलने से पैरों में झनझनाहट क्यों होती है


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here