Loading...    
   


C -21 माॅल की तीसरी मंजिल से कूदी युवती - INDORE NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में विजय नगर थाना क्षेत्र स्थित सी -21 माॅल की तीसरी मंजिल से एक युवती ने शुक्रवार दोपहर छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की। युवती के पति की दो दिन पहले ही हादसे में मौत हो चुकी है। इसी गम में उसने यह कदम उठाया। उसके पास से एक नोट मिला है, जिसमें उसने पति के साथ ही खुद के भी अंतिम संस्कार की इच्छा जाहिर की थी। युवती को छलांग लगाता देख कर्मचारी उसे बचाने के लिए दौड़े, लेकिन रोक नहीं पाए। मॉल के कर्मचारियों ने युवती को इलाज के लिए पास के निजी हॉस्पिटल पहुंचाया। अचानक से हुए घटनाक्रम से मॉल में भगदड़ मच गई।  

इंदौर में पति के साथ अंतिम संस्कार की चाहत में C -21 माॅल की तीसरी मंजिल से कूदी युवती

एसआई कुमरावत के अनुसार युवती की 15 दिन पहले ही उज्जैन निवासी युवक से शादी हुई थी। दो दिन पहले हादसे में उसका निधन हो गया है। इसी हादसे के बाद युवती ने आत्महत्या की कोशिश की है। युवती के पास से एक नोट भी मिला है, जिसमें उसने लिखा था कि मेरा भी पति के साथ ही अंतिम संस्कार कर दिया जाए। उसके पास से मिले बैग में से पिता का नंबर मिला था, जिसके बाद उन्हें संपर्क कर अस्पताल बुलाया गया।

मॉल कर्मचारी सलीम खान ने बताया कि सवा 12 बजे के बीच का घटनाक्रम है। हम सभी अपने-अपने काम पर लगे हुए थे। तभी अचानक चिल्लाने की आवाज आई। हमने देखा तो एक लड़की तीसरी मंजिल पर खड़ी होकर छलांग लगाने की कोशिश में है। हम सबने उसे शोर मचाकर रोकने की कोशिश की। उसे बचाने दो लोग ऊपर से भागे, लेकिन बमुश्किल उसने 40 सेकंड में छलांग लगा दी। शायद वह किसी प्रकार के डिप्रेशन में थी। हम उसके पास पहुंचे और उसे उठाकर तत्काल ऑटो से अस्पताल पहुंचाया। उसके सिर और पैर में चोट आई है। पुलिस के साथ उसके परिजनों को भी सूचित कर दिया है।

11 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here