Loading...    
   


BHOPAL में डेयरी संचालक ने अपने ही दोस्त की हत्या की: पुलिस - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मोहन डेयरी के सामने एक डेयरी संचालक ने अपने ही दोस्त की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। ऐशबाग पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया है कि कुछ समय पहले यह डेरी उसने मृतक से ली थी। शराब के नशे में वह परेशान कर रहा था। इसलिए गुस्से में उसने तिराहे पर दोस्त के ही सीने में चाकू घोंप दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।    

एएसपी रजत सकलेचा के मुताबिक मंडीदीप निवासी 38 वर्षीय आशू जैन बाग उमराव दूल्हा में ही किराए के मकान में रहते थे। पहले वे संतोषी माता का मंदिर, स्थित मोहन डेयरी के संचालक थे। आशू ने कुछ समय पहले टीला निवासी 40 वर्षीय अपने दोस्त बृजमोहन सोनी को यह डेयरी बेच दी थी। बुधवार को आशू डेयरी आए थे। दिन भर दोनों दोस्त साथ में रहे। इस दौरान आशू और बृजमोहन के बीच पुरानी बातों को लेकर बहस भी होती रही।

रात 10 बजे बहस गाली-गलौज में तब्दील हो गई और बृजमोहन ने गुस्से में आशू के सीने में चाकू घोंप दिया। चाकू दिल के पास लगने से खून ज्यादा बहने लगा। यह देख बृजमोहन वहां से फरार हो गया। वारदात की सूचना पर ऐशबाग पुलिस मौके पर पहुंची और कुछ देर बाद ही आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस फिलहाल आरोपी से हत्या की असल वजह को लेकर पूछताछ कर रही है।

17 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here